जबलपुर में नगर निगम की महिला अधिकारी पर कीचड़ फेंका, सुपरवाईजर पर किया हमला, मची अफरातफरी..!

जबलपुर में नगर निगम की महिला अधिकारी पर कीचड़ फेंका, सुपरवाईजर पर किया हमला, मची अफरातफरी..!

प्रेषित समय :16:34:00 PM / Tue, Sep 7th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित संजीवनी नगर क्षेत्र में आज उस वक्त अफरातफरी मच गई जब साफ-सफाई व्यवस्था देखने पहुंची टीम पर एक जनरल स्टोर का संचालक भड़क गया, उसने गाली गलौज करते हुए महिला अधिकारी हर्षा पटैल पर कीचड़ फेंक दिया, सुपरवाईजर सहित अन्य कर्मचारियों ने बीच बचाव किया तो उनपर हमला कर दिया. घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. खबर मिलते ही डायल 100 वाहन पहुंच गया, जिसमें तैनात पुलिस कर्मियों ने समझाइश देने की कोशिश की तो स्टोर संचालक ने पुलिस कर्मियों के साथ भी अभद्रता करना शुरु कर दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डेंगू जैसी घातक बीमारी को फैलने से रोकने के लिए नगर निगम द्वारा अभियान चलाया जा रहा है, जिसके चलते आज नगर निगम के जोन क्रमांक एक से महिला अधिकारी हर्षा पटैल अपने सुपरवाईजर व अन्य कर्मचारियों के साथ सफाई व्यवस्था का जायजा लेने, लार्वा चेक करने के लिए निकली, जब वे संजीवनी नगर में मां तुलसा कलेक्शन जनरल स्टोर के पास पहुंची और संचालक राजेश पटेल के घर के बाहर लगे कूलर का लार्वा चेक कर रही थी, इस दौरान स्टोर संचालक राजेश पटेल आ गए, जिन्होने टीम के अधिकारियों को लार्वा चेक करने से रोकने की कोशिश की, टीम ने समझाइश देते हुए बाधा डालने से रोका तो राजेश पटेल ने गाली गलौज करते हुए कीचड़ उठाकर महिला अधिकारी पर फेंक दिया, महिला अधिकारी पर कीचड़ फेंकते देख सुपरवाईजर व अन्य कर्मचारी बीच बचाव करने के लिए पहुंचे तो राजेश पटेल ने सुपरवाईजर के साथ मारपीट करते हुए घसीट डाला.

झगड़ा होते देख आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई, इस दौरान जनरल स्टोर संचालक राजेश पटैल गाली गलौज करता रहा, खबर मिलते ही डायल 100 पुलिस पहुंच गई, जिन्होने राजेश पटेल को समझाया तो वह पुलिस कर्मियों से भी उलझ गया, मामला बिगड़ते देख थाना की पुलिस पहुंच गई और राजेश को थाना लेकर आ गई. यहां पर भी राजेश पटेल के तेवर कम न हुए वह थानाप्रभारी से भी बहस करता रहा. जिसपर राजेश पटैल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. घटना को लेकर काफी देर तक क्षेत्र में अफरातफरी मची रही. गौरतलब है कि गढ़ा जोन में डेंगू के 6 मरीज मिले है, जिसके चलते टीम ने कूलर में लार्वा मिलने पर नोटिस दिया था, इसके बाद आज नगर निगम का अमला अब चालानी कार्यवाही करने के लिए पहुंचा था, इस दौरान जब लार्वा चेक कर रह रहे थे इस दौरान राजेश पटैल ने कोहराम मचा दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में लाइफ मेडिसिटी अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में छज्जा गिरा, मरीज, परिजन घायल, मची चीख पुकार, देखें वीडियो

गृहमंत्री अमित शाह का 18 सितम्बर को जबलपुर आगमन, राजा शंकरशाह-रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस कार्यक्रम में होगें शामिल

जबलपुर में रोटावेटर चोरी के आरोप में तीन लोगों को गोली मारी..!

जबलपुर में बीच बचाव करने पहुंचे युवक को लगी गोली..!

जबलपुर नगर निगम की हाका गैंग ने की क्रूरता, गाय की ले ली जान

जबलपुर में महिला का गला रेतने के बाद सिर पर पत्थर पटककर हत्या..!

जबलपुर नगर निगम की हाका गैंग ने की अमानमीयता की हदें पार, ले ली गौ माता की जान

Leave a Reply