जबलपुर में अधिवक्ता को बंधक बनाकर मारपीट, लूट

जबलपुर में अधिवक्ता को बंधक बनाकर मारपीट, लूट

प्रेषित समय :16:48:49 PM / Thu, Sep 9th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में अधिवक्ताओं पर लगातार हमले हो रहे है, ऐसा ही एक मामला केंट क्षेत्र में सामने आया है, जहां पर पैतृक दुकान को लेकर चल रहे विवाद में अधिवक्ता अभय कुमार खरे को दिनेश शर्मा नामक बदमाश ने दुकान के अंदर बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा और सोने की चैन लूट ली. इस घटना से अधिवक्ता फिर आक्रोशित हो गए है, पुलिस ने मामले में दिनेश शर्मा के खिलाफ मारपीट व लूट का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार चैतन्य सिटी बिलहरी निवासी अधिवक्ता अभय कुमार खरे की भैंसासुर रोड पर पैतृक दुकान है, जिसे लेकर विवाद चला आ रहा है, विवाद के बाद भी पीपी कालोनी ग्वारीघाट निवासी दिनेश शर्मा ने मोटर साइकल रिपेयरिंग की दुकान खोल ली. इस बात की जानकारी लगते ही बीती रात 9 बजे के लगभग अधिवक्ता अभय कुमार बात करने पहुंच गए, जहां पर बातचीत के दौरान अभय कुमार का दिनेश शर्मा से विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि दिनेश शर्मा ने अभय कुमार को दुकान के अंदर खींचकर शटर बंद कर ली और बुरी तरह मारपीट की, मारपीट में अभय कुमार के शरीर पर चोट आई.

मारपीट के बाद दिनेश शर्मा ने अभय के गले से सोने की चैन लूट ली, अभय कुमार ने अपनी चैन वापस मांगी तो और मारपीट करते हुए दुकान से भाग निकला. अधिवक्ता अभय कुमार के साथ मारपीट किए जाने की खबर मिलते ही साथी अधिवक्ता भी पहुंच गए, जिन्होने अभय कुमार को केन्ट थाना पहुंचाया, जहां पर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. पुलिस ने अभय कुमार को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाकर दिनेश शर्मा के खिलाफ मारपीट व लूट का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. गौरतलब है कि पिछले दिनों ही एक और अधिवक्ता पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया था, जिसपर अधिवक्ताओं ने विरोध स्वरुप एक दिन न्यायालयीन कार्य से अपने आप को विरत रखा था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में जर्जर हो चुकी सड़क ने बुझा दिया घर का चिराग..!

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर, कुख्यात बदमाश अब्दुल रज्जाक के 13 गुर्गो पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित

जबलपुर में शातिर चोरों ने घर में बनाया लिया चोरी के वाहनों का शो-रुम..!

जबलपुर में नगर निगम की महिला अधिकारी पर कीचड़ फेंका, सुपरवाईजर पर किया हमला, मची अफरातफरी..!

जबलपुर में ग्वारीघाट, अधारताल के बाद अब भेड़ाघाट में कुल्हाड़ी मारकर युवक की नृशंस हत्या..!

जबलपुर में लाइफ मेडिसिटी अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में छज्जा गिरा, मरीज, परिजन घायल, मची चीख पुकार, देखें वीडियो

Leave a Reply