एमपी के जबलपुर में दीक्षा के बाद निष्कासित जैन मुनि करता रहा महिला से छेड़छाड़, गिरफ्तार

एमपी के जबलपुर में दीक्षा के बाद निष्कासित जैन मुनि करता रहा महिला से छेड़छाड़, गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:02:51 PM / Sun, Oct 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित दरहाई कोतवाली क्षेत्र में रहने वाला संतोष जैन दीक्षा के बाद जैन मुनि तो बन गया लेकिन उसकी हरकतों में कोई परिवर्तन नहीं आया, जिसके चलते निष्कासित कर दिया गया. कथित जैन मुनि द्वारा एक महिला के साथ लम्बे समय से छेड़छाड़ की जा रही थी, महिला ने परेशान होकर कोतवाली थाना में शिकायत की, जिसपर आज पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर संतोष जैन को गिरफ्तार कर लिया.

कोतवाली पुलिस के अनुसार दरहाई सराफा रोड के पास राधा कन्या शाला के सामने रहने वाले संतोष जैन ने मुनि दीक्षा ले ली, जिसके चलते उसे मंगल सागर नामक मिल गया, दीक्षा लेने के बाद भी संतोष जैन उर्फ मंगल सागर की हरकतों में कोई परिवर्तन नहीं आया, इस बात की शिकायत मिलने पर उसने निष्कासित कर दिया गया, फिर भी वह जैन मुनि बनकर लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करता रहा. यहां तक कि घर के बाजू में रहने वाली महिला के साथ छेड़छाड़ करता रहा, संतोष जैन की हरकतों से परेशान होकर महिला  साठियां कुआं क्षेत्र में आकर रहने लगी. महिला जब भी अपने दरहाई क्षेत्र वाले मकान में साफ सफाई करने के लिए आती तो संतोष जैन पहुंचकर छेड़छाड़ व अश£ील हरकतें करता रहा, यहां तक कि निवस्त्र होकर खड़ा हो जाता, लोकलाज के डर के कारण महिला खामोश रही.

जिसके चलते संतोष जैन की हरकतें बढ़ती ही गई, दस वर्षो से परेशान महिला तीन दिन पहले दोपहर के वक्त अपने घर की सफाई करने के लिए गई तो संतोष जैन फिर पहुंच गया और महिला के साथ निवस्त्र होकर अश£ील हरकतें करने लगा. संतोष की हरकतों से घबराई महिला अपने कमरे में चली गई, इसके बाद पति व बेटे को जानकारी दी. संतोष जैन की हरकतों से परेशान हो चुकी महिला ने शनिवार को देर रात कोतवाली थाना पहुंचकर पुलिस को शिकायत की, जिसपर पुलिस ने संतोष जैन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है, पुलिस को पूछताछ में पीडि़त महिला ने यहां तक कहा कि कथित जैन मुनि संतोष जैन ने कई बार धमकी दी कि ५० हजार रुपए दो नहीं तो निगम से कहकर घर गिरवा देगें. कई बाद संतोष जैन अपने घर में कुत्ते भी पाला है, कई बाद पति व बेटा समझाने के उद्देश्य से गए तो उनपर कुत्ते छोड़ दिए, किसी तरह से बेटा व पति अपनी जान बचाकर बाहर आ गए. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 78 संगीन मामलों का आरोपी फिरोज गिरफ्तार, अपनी पत्नी, गुर्गो के साथ मिलकर खिला रहा था सट्टा, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर में जेडीए की लाखों रुपये कीमती जमीन पर अवैध कब्जा कर बनाये गये गोदाम प्रशासन ने किये जमींदोज

जबलपुर: रेल मजदूर संघ का विवाद थाना पहुंचा, भटनागर के खिलाफ ताला तोड़कर कार्यालय में जबरन कब्जा करने की शिकायत, दूसरे पक्ष ने भी की कम्पलेंट

जबलपुर रेल मंडल में डबलूसीआरईयू का जागरुकता अभियान तेज: रेल कर्मियों से जान रहे समस्या, निजीकरण के नुकसान से कर रहे जागरुक

जबलपुर के बेलखेड़ा में निर्माणाधीन स्कूल का छज्जा 7वीं के छात्र के सिर पर गिरा, मेडिकल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

जबलपुर में पत्नी पर जानलेवा हमला, बीच बचाव करने पर छोटे भाई की पत्नी की हत्या कर फांसी पर झूला युवक

Leave a Reply