रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आलीशान बंगले के बाद बनेंगे आईपीएल टीम के मालिक, बोली लगाने में दिखाई रुचि

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आलीशान बंगले के बाद बनेंगे आईपीएल टीम के मालिक, बोली लगाने में दिखाई रुचि

प्रेषित समय :15:19:59 PM / Fri, Oct 22nd, 2021

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर चर्चाएं तेज हैं कि दोनों अब आलीशान बंगले के बाद आईपीएल टीम के मालिक बनने वाले हैं. क्रिकेट और सिनेमा का नाता काफी पुराना है. शाहरुख खान  से लेकर प्रीति जिंटा तक कई सेलेब्स हैं, जिनको क्रिकेट बेहद पसंद है और उन्होंने अपनी-अपनी टीम के लिए बड़ी-बड़ी बोली भी लगाई है. शाहरुख और प्रीति दोनों इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी-अपनी टीमों के मालिक हैं. अब इस लिस्ट में दीपवीर की खूबसूरत जोड़ी की नाम शामिल होने जा रहा है.

दरअसल, अगले साल होने वाले आईपीएल में कई सारे बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. अभी तक आईपीएल में 8 टीमें खेलती नजर आती थीं, लेकिन अब 8 नहीं बल्कि 10 टीमें शामिल की जाएंगी. खबर के मुताबिक, बॉलीवुड सुपरस्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी टीम को खरीदने में अपनी रुचि दिखाई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड सुपरस्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ आईपीएल की नई टीम पर दांव लगा सकते हैं. अभी तक दो लोग मिलकर टीम खरीदते थे, लेकिन अब मल्टीपल कंपनियां या फिर कंसोर्शियम भी नई टीम के लिए बोली लगा सकता है. दोनों टीमों की बिडिंग बीसीसीआई करेगा.

अदानी ग्रुप और आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप अब नई टीम को खरीदने में खासा दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं. बोली प्रक्रिया से जुड़े एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि कुछ सीरियस बायर्स दुनिया की सबसे आकर्षक टी20 क्रिकेट लीग पर पैसा खर्च करने को तैयार हैं. अब अगर रणवीर और दीपिका अपनी टीम खरीदते हैं तो फिर वह शाहरुख खान, प्रीति जिंटी, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी के साथ इस लिस्ट में शामिल हो जाएंगे. आपको बता दें कि आईपीएल के 14वां सीजन हाल ही में खत्म हुआ है और एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को हराकर खिताब अपने नाम किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जन्मदिन: पजामे के नाड़े की वजह से चंकी पांडे को मिला था बॉलीवुड में ब्रेक

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिमी सेन ने इस वजह से इंडस्ट्री को कहा था अलविदा

बॉलीवुड स्टार विनय आनंद की नई फिल्म का मुहूर्त!

बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने घर बिराजे 'गणपति बप्पा', चढ़ा 'गणपति उत्सव' का रंग

बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर का बेटा 50 लाख रुपये की चरस के साथ गिरफ्तार

ठगी के आरोप में बॉलीवुड का प्रोड्यूसर गिरफ्तार, 10 से ज्यादा वारदातों को दे चुका है अंजाम

Leave a Reply