दिग्विजय सिंहः मोदीजी से लोग गले नहीं मिलते, बल्कि.... वे लोगों के गले पड़ जाते हैं!

दिग्विजय सिंहः मोदीजी से लोग गले नहीं मिलते, बल्कि.... वे लोगों के गले पड़ जाते हैं!

प्रेषित समय :21:07:54 PM / Sun, Oct 31st, 2021

प्रदीप द्विवेदी. कोरोना से बचाव के लिए जितना दमदार प्रवचन पीएम मोदी देते रहे हैं और जनता से उम्मीद करते रहे हैं कि वह- दो गज दूरी, मास्क है जरूरी, का सख्ती से पालन करें, लेकिन ऐसे प्रवचन से स्वयं मोदीजी का दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है?

मजेदार बात यह है कि कोरोनाकाल में मोदीजी अनेक बार मास्क से दूरी बनाए हुए नजर आए हैं और उनसे कोई जुर्माना भी नहीं वसूला गया, जबकि असंख्य लोगों को जुर्माना देना पड़ा है!  
इसी के मद्देनजर प्रमुख पत्रकार श्याम मीरा सिंह @ShyamMeeraSingh लिखते हैं- यहां मेट्रो में अपने फोन का फेस लॉक खोलने के लिए जरा सा मास्क नाक से नीचे करने पर मेरा 200 रुपए का चालान काट दिया और इस देश के प्रधानमंत्री देश-विदेश बिना मास्क के घूमते हैं.

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रमुख कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह @digvijaya_28 ने शब्दबाण चलाए- मोदीजी आप जनता से अपेक्षा करते हैं कि वे कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाएं... दो गज की दूरी बनाए रखें.

आप फ्रांस के राष्ट्रपति मेक्रोन से मिल रहे हैं, जिन्होंने मास्क पहना हुआ है और आप उन्हें बिना मास्क लगाए गले लगा कर उसका उल्लंघन कर रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्या असर होगा?

मोदीजी के विदेशी नेताओं से गले मिलने के सियासी तरीके पर भी सोशल मीडिया पर व्यंग्य बाण चलाए जा रहे हैं, दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया- यहां मोदी जी से लोग गले नहीं मिलते, बल्कि.... वे लोगों के गले पड़ जाते हैं!

पल-पल इंडिया @PalpalIndia तो अनेक बार यह मुद्दा उठा चुका है, 8 जुलाई 2021 की रिपोर्ट- कमाल है? मास्क मोदी ने नहीं लगाया! सियासी जुर्माना डॉ हर्षवर्धन को लग गया? में लिखा था.... कई बार बच्चा फेल होता है और मुर्गा, मास्टरजी को बना दिया जाता है.... कुछ ऐसा ही राजनीति में भी कभी-कभी होता है, जैसे- परीक्षा प्रधानमंत्री दें और फेल मंत्री हो जाएं? जैसे- मास्क मोदी ने नहीं लगाया और सियासी जुर्माना डॉ हर्षवर्धन को भरना पड़ गया!

बहरहाल, कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान देशभर में मचे हाहाकार ने मोदी सरकार की इमेज पर ही कई प्रश्न-चिन्ह लगा दिए हैं?

इधर, मोदीजी टीवी पर आकर कामयाबी के प्रवचन लहराते रहे और उधर, कोरोना प्रबंधन की गाडी ही पंचर हो गई!

ऐसा लगा जैसे देशभर में मोदी सरकार की लापरवाही के कारण कोरोना मौतें हुईं हों?

इतना ही नहीं, मोदी विरोधियों ने भी बेड, ऑक्सीजन की कमी से लेकर कोरोना प्रबंधन तक के मोर्चे पर नाकामी को लेकर खूब हाय-तौबा मचाया और सारी गड़बड़ी का ठीकरा मोदी सरकार पर फोड़ दिया!

भला बताओ? टीवी पर प्रवचन, चुनावी रैलियों में प्रचार जैसे महत्वपूर्ण कार्यों को छोड़कर हाई लेवल मीटिंग के बाद भी लो लेवल परफोर्मेंस नजर आए, तो कोई क्या करे?

सियासी सयानों का कहना है कि अब तो जनता को समझ लेना चाहिए कि कोरोना वैक्सीन लगने पर मोदीजी को थैंक यू कहना है और कोरोना वैक्सीन नहीं मिलने पर सवाल स्वास्थ्य मंत्री से करना है!

https://twitter.com/PalpalIndia/status/1413163630623821826

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आश्रम थ्री विवाद: पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह ने कहा सीएम साहब बजरंग दल में आपके ही गुंडे है, भाजपा विधायक बोले, जबलपुर में पुलिस पर हमला करने वाले क्या शांतिदूत थे

दिग्विजय सिंह के बिगड़े बोल: पीएम मोदी, शाह और शिवराज के खिलाफ दिया आपत्तिजनक बयान

अभिमनोजः सियासी जाम में फंसे नीतीश? दिग्विजय बोले- कुर्सी तो दी हुई है, ख़ुश रहिए!

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोवैक्सीन ली थी, उन्हें अमेरिका जाने की अनुमति कैसे मिली: दिग्विजय सिंह

खतरा हिंदू-मुसलमान को नहीं बल्कि मोदी और ओवैसी को है : दिग्विजय सिंह

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और तालिबान की महिलाओं पर समान विचारधारा : दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को बताया नालायक बेटा कहा- जिसे कांग्रेस ने बनाया उसे बेच रही है बीजेपी: दिग्विजय सिंह

यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन में जयवर्धन सिंह का फटा कुर्ता-पाजामा, दिग्विजय बोले- 'संघर्ष ही जीवन है'

अब एमपी में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की फरलो स्कीम लागू करेगी शिवराज सरकार, अधिकारी-कर्मचारी 5 साल का ब्रेक लेकर प्राइवेट जॉब या बिजनेस कर सकेगें

Leave a Reply