चलती ट्रेन से चार बदमाशों ने युवती को फेंका, हालत गंभीर

चलती ट्रेन से चार बदमाशों ने युवती को फेंका, हालत गंभीर

प्रेषित समय :19:39:58 PM / Mon, Nov 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर से नरसिंहपुर के बीच विक्रमपुर रेलवे स्टेशन के  सामने से गुजर रही ट्रेन में उस वक्त चीख पुकार मच गई, जब चार बदमाशों ने एक युवती को नीचे फेंक दिया, हादसे में युवती रजनी कोरी के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिसे उपचार के लिए नरसिंहपुर के शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर युवती की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में गोटेगांव पुलिस ने आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

बताया गया है कि करेली जिला नरसिंहपुर निवासी रजनी कोरी ट्रेन से यात्रा कर रही थी, इस दौरान ट्रेन में सवार चार युवक आए युवती को दरवाजा से बाहर फेंक दिया, युवती को गिरते देख ट्रेन में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई, विक्रमपुर रेलवे स्टेशन के पास गिरी युवती को देख आसपास के लोग आ गए, जिन्होने पुलिस की मदद से रजनी कोरी को गोटेगांव के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद रजनी कोरी को नरसिंहपुर के अस्पताल रेफर किया गया है. हादसे की खबर मिलते ही युवती के परिजन भी पहुंच गए थे, वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बलात्कार बेटे का कुख्यात सूदखोर पिता महादेव पहलवान भी गिरफ्तार, 10 लाख नगद, जमीनों, मकानों के कागजात, रिवाल्वर, बंदूके, कारतूस का जखीरा मिला, देखें वीडियो

जबलपुर में प्लाटून कमांडर के बेटे की नृशंस हत्या..!

जबलपुर के रांझी में बदमाशों ने प्लाटून कमांडर के पुत्र को चाकू से गोद डाला, अधिक खून बहने से हुई मौत

जबलपुर में चार दिन से लापता प्रेमी-युगल की लाश कुएं में उतराती मिली

जबलपुर में भाजपा के जिला महामंत्री का भतीजा कर रहा था अवैध गैस रिफलिंग, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर के मल्टीप्लेक्स में नेपोटिज्म के विरोध में दो युवकों ने किया हंगामा, पर्दे पर फेंका जूता

Leave a Reply