जबलपुर में गधेरी के जंगल में पुलिस की दबिश, कच्ची शराब बनाने रखा 7500 लीटर लाहन नष्ट, अवैध कारोबारियों में भगदड़

जबलपुर में गधेरी के जंगल में पुलिस की दबिश, कच्ची शराब बनाने रखा 7500 लीटर लाहन नष्ट, अवैध कारोबारियों में भगदड़

प्रेषित समय :16:05:39 PM / Fri, Nov 19th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कच्ची शराब बनाने के गढ़ गधेरी के जंगल में आज फिर खमरिया पुलिस ने दबिश दे दी, पुलिस को देखते ही अवैध कारोबारियों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई. पुलिस ने 38 ड्रमों में भरा रखा 7500 लीटर लाहन नष्ट कर दिया, वहीं अन्य सामान भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया.

बताया गया है कि खमरिया में गधेरी के जंगल अवैध कारोबारियों का गढ़ बन चुके है, जगह जगह अवैध कारोबारियों द्वारा कच्ची शराब बनाने का काम लम्बे समय से किया जा रहा है, कई बार पुलिस से लेकर आबकारी की टीम ने दबिश देकर कार्रवाई की है, इसके बाद भी अवैध कारोबारी  इन जंगलों में अपना कब्जा जमाए है, आज भी जंगल के भोलक व खरहर घाट के बीच भट्टियां लगाकर अवैध कारोबारी शराब बनाने में जुटे रहे.

खबर मिलते ही खमरिया थाना व पुलिस लाइन से आए अतिरिक्त बल ने दबिश दे दी, पुलिस को देखते ही अवैध कारोबारी घने जंगल से भाग निकले, पुलिस ने मौके पर देखा कि कच्ची शराब बनाने के लिए भट्टियां लगी रही, पुलिस ने कच्ची शराब बरामद कर शराब बनाने के लिए रखे गए 7500 लीटर लाइन नष्ट कर दिया. पुलिस की कार्यवाही से अवैध कारोबार में जुटे ग्रामीणों में भगदड़ व अफरातफरी मची रही. उक्त कार्रवाई चौकी प्रभारी डुमना सहायक उप निरीक्षक विनोद पटेल, आरक्षक  तिलक, नीलकंठ पटेल, अनिरूद्ध बघेल, महिला आरक्षक प्रिया मालवीय तथा पुलिस लाईन का 9 के अतिरिक्त बल की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में टाइल्स चोरी के शक पर टाइल्स मिस्त्री के साथ बर्बरता, गुप्तांग में डाल दिया पेट्रोल

रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति की बैठक में जबलपुर के पुल नंबर-2 के चौड़ीकरण की मांग

एमपी के जबलपुर में जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष बने आरकेसिंह सैनी, देखें वीडियो

जबलपुर में दिव्यांग खिलाडिय़ों को एसपी ने दी क्रिकेट किट

जबलपुर में अस्थि विसर्जन को जा रहे युवक की ट्रेक्टर के कुचलने से मौत

भोपाल की युवती से जबलपुर में यूनिवर्सिटी का एचओडी बनकर ठगी..!

Leave a Reply