जबलपुर में 8 सूदखोरों का ब्याज देते देते सड़क पर आ गया लकवा पीड़ित, फिर भी मूलधन बाकी

जबलपुर में 8 सूदखोरों का ब्याज देते देते सड़क पर आ गया लकवा पीड़ित, फिर भी मूलधन बाकी

प्रेषित समय :21:54:10 PM / Thu, Dec 2nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पनागर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें किराना कारोबारी ने बीमारी के चलते सूदखोरों से ब्याज पर रुपया लिया, ब्याज तो वह मूलधन से ज्यादा दे चुका है इसके बाद भी सूदखोरों का कर्ज अभी भी बाकी है. लकवा पीडि़त मनोज रहेजा ने थाना पहुंचकर पुलिस को शिकायत की, जिसपर पुलिस ने आठ सूदखोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया, जिसमें 4 को हिरासत में ले लिया गया है, चार को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमे संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

पुलिस के अनुसार विनोवाभावे वार्ड पनागर निवासी मनोज कुमार रहेजा उम्र 44 वर्ष छोटी सी किराना की दुकान चलाता है, वर्ष 2013 कारोबार में घाटा होने के कारण कुछ रुपया ब्याज पर लिया था, जिसका वह हर माह ब्याज देता रहा, वर्ष 2016 में उसके पैर मे घाव हो गया, जिसक ा इलाज कराते हुए स्थिति और बिगड़ गई, जिसकी पूर्ति करने के लिए और भी रुपया ब्याज पर लिया, दो साल तक जैसे तैसे कारोबार करते हुए ब्याज देता रहा, फिर लकवा लग गया, इसके बाद भी ब्याज की रकम सूदखोरों को देता रहा, पत्नी के जेवर भी बेच दिए, हालात बिगड़ते चले गए, वह ब्याज देने की स्थिति में नहीं रह पाया तो उसे सूदखोर धमकाने लगे, मकान अपने नाम कराने के लिए परेशान कर रहे है. पीडि़त ने परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने आठ सूदखोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया, जिसमें 4 को हिरासत में ले लिया गया है, वहीं चार को पकडऩे के लिए तलाश की जा रही है.

इस तरह से दे चुका है सूदखोरों का ब्याज-

पुलिस ने बताया कि पीडि़त मनोज कुमार रहेजा ने अमित निगम निवासी पनागर को कर्ज 25 लाख रूपये के एवज में ब्याज 21 लाख रूपये, अरूण तिवारी निवासी पनागर को 7 लाख रूपये कर्ज के एवज में 6 लाख रूपये ब्याज, रोहित कुशवाहा निवासी पनागर के 15 लाख रूपये कर्ज के एवज में 8 लाख रूपये ब्याज, दीपू कुशवाहा निवासी पनागर के 1 लाख 50 हजार रूपये के एवज में 2 लाख 50 हजार रूपये, गुड्डू राय निवासी पनागर के 30 हजार रूपये के कर्ज के एवज में 1 लाख रूपये ब्याज,  दाहिया निवासी पनागर के 50 हजार रूपये के कर्ज के एवज में 40 हजार रूपये ब्याज, सुबोध जेन निवासी पनागर के 10 लाख रूपये के कर्ज के एवज में 60 हजार रूपये ब्याज, पप्पू राय निवासी पनागर के 30 हजार रूपये के कर्ज के एवज मे 60 हजार रूपये ब्याज दे चुका है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सूदखोर पिता-पुत्र ने एक लाख के डेढ़ लाख वसूले, अभी भी डेढ़ लाख रुपए बाकी है

जबलपुर में महादेव पहलवान का रुपया ब्याज पर चलाने वाले सूदखोर दम्पति गिरफ्तार, एक साथी फरार

भोपाल सुसाइड केस पर सीएम शिवराज सख्त, राज्य में चलाया जाएगा सूदखोरों के खिलाफ अभियान, तोड़ी जाएगी कमर

जबलपुर कुख्यात सूदखोर महादेव पहलवान पर एक और प्रकरण दर्ज, धमकी देकर कराई थी मकान की रजिस्ट्री

जबलपुर में गैंगस्टर सूदखोर महादेव पहलवान का एनएसए..!

कुख्यात सूदखोर महादेव पहलवान पर एक और प्रकरण दर्ज, पड़ोसी को मकान बेचने दे रहा था धमकी

Leave a Reply