डेट पर जाने से पहले महिला ने गूगल पर खोजा शख्स का नाम तो निकला किडनेपर

डेट पर जाने से पहले महिला ने गूगल पर खोजा शख्स का नाम तो निकला किडनेपर

प्रेषित समय :10:23:26 AM / Sun, Dec 26th, 2021

इन दिनों डेटिंग का ट्रेंड तेजी से बढ़ता जा रहा है. लोग ऑनलाइन डेटिंग साइट्स पर लोगों से मिलते हैं और बिना उनके बारे में जाने ही उनसे मिलने को तैयार हो जाते हैं. ऐसे में कई बार उन्हें धोखे खाने को भी मिलते हैं. हाल ही में अमेरिका की एक महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ जो अंजान आदमी के साथ डेटिंग पर जा रही थी. मगर जाने से पहले उसने गूगल पर उसका नाम चेक कर लिया.

अमेरिका के नैशविले में रहने वाली शाइना के कार्डवेल एक कंपनी में रीक्रूटमेंट मैनेजर के पद पर काम करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने अजीबोगरीब डेटिंग एक्सपीरियंस के बारे में बताया. शाइना ने बताया कि उनकी मुलाकात हिंज नाम की डेटिंग एप पर एक शख्स से हुई थी जिसके साथ कुछ दिन बात करने के बाद उन्होंने पहली बार डेट पर जाने का विचार किया.

आजकल लोग डेटिंग शुरू करने से पहले अपने पार्टनर को सोशल मीडिया साइट्स पर स्टॉक कर लेते हैं जैसे उनके बारे में और भी बातें जान सकें. महिला ने भी बिल्कुल ऐसा ही किया. उसने डेट पर जाने से पहले अपने पार्टनर को सोशल मीडिया साइट तो नहीं, सीधे सर्च इंजन गूगल पर ही सर्च किया जिससे वो उसके बारे में सब कुछ जान सके.

जैसे ही शाइना ने शख्स को सर्च किया उसके होश उड़ गए. द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर कर बताया कि जब उसने गूगल पर शख्स का नाम टाइप किया तो उसे पता चला कि वो किडनैपिंग के मामले में गिरफ्तार हो चुका है. ये जानकर शाइना दंग रह गई. उसने अपने वीडियो में दूसरी महिलाओं को समझाया कि वो भी जब किसी अंजान शख्स के साथ डेटिंग पर जाएं तो उससे पहले उनके बारे में सोशल मीडिया के साथ-साथ गूगल पर भी जांच कर लें क्योंकि सोशल मीडिया पर पूरा सच नहीं पता गल पाता है. महिला के वीडियो पर कमेंट कर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक महिला ने कहा कि यही वजह है कि वो डेटिंग साइट्स के जरिए लोगों को डेट नहीं करती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिला ने कपड़े उतारकर शरीर पर उड़ेल लिया पेंट! क्रिसमस पर Elf की तरह तैयार हुई

ड्यूटी के दौरान महिला सैनिक को मिला शादी का प्रस्ताव, हां' बोलते ही हुई गिरफ्तार

क्यों देह बेच रही हैं सबसे ज्यादा मिस वर्ल्ड देने वाले देश की महिलाएं?

जयपुर : ट्रायल रूम से एक कपड़ा कम मिलने पर उतरवाए महिला के सारे कपड़े

बेल्जियम: फर्जी सर्टिफिकेट दिलवाने के लिए एक शख्स ने 8 बार लगवाई कोविड वैक्सीन

66 साल का शख्स है प्यार को बेकरार, रोड पर होर्डिंग लगाकर ढूंढ रहा है लड़की

Leave a Reply