अभिमनोजः छोटे दल की बड़ी सलाह- एनडीए में हो सकती है खराब स्थिति, उससे पहले बना लें समन्वय समिति?

अभिमनोजः छोटे दल की बड़ी सलाह- एनडीए में हो सकती है खराब स्थिति, उससे पहले बना लें समन्वय समिति?

प्रेषित समय :07:32:21 AM / Sat, Apr 23rd, 2022

नजरिया. नाकामयाब नेतृत्व को कोई भी बेखौफ सलाह दे डालता है?

खबर है कि बोचहां उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद एनडीए के छोटे दल भी बीजेपी को सियासी आईना दिखाने लगे हैं!

खबरों की मानें तो.... बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी का कहना है कि- एनडीए में हो सकती है और भी खराब स्थिति, उससे पहले बना लें समन्वय समिति?

राजनीतिक जानकारों का मानना है कि बोचहां उपचुनाव में राजद की जीत के बाद एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसके नतीजे में सहयोगी दलों की ओर से बीजेपी नेतृत्व को नसीहत दी जा रही है कि जल्दी-से-जल्दी को-आर्डिनेशन कमेटी बनाई जाए!

याद रहे, इससे पहले जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने भी हार के लिए एनडीए में कोऑर्डिनेशन की कमी को ही जिम्मेदार बताते हुए, उन्होंने भी को-आर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग की थी.  

हम के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव दानिश रिजवान के हवाले से खबर है कि- बोचहां उपचुनाव के नतीजे ने यह बता दिया है कि एनडीए में अब को-आर्डिनेशन कमेटी की जरूरत है, बिना समन्वय समिति के कोई संगठन आगे नहीं बढ़ सकता, लिहाजा हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा, एनडीए के शीर्ष नेतृत्व से मांग करता है कि अविलंब समन्वय समिति बनाएं, यह संगठन की जरूरत है और यदि यह नहीं बनाई गई तो आने वाले समय में स्थिति और खराब होगी.

उल्लेखनीय है कि बोचहां उपचुनाव में राजद प्रत्याशी अमर पासवान ने बीजेपी की बेबी कुमारी को छत्तीस हजार से अधिक वोटों से हरा दिया था.

मजेदार बात यह है कि बोचहां उपचुनाव के नतीजे के बाद जीतन राम मांझी ने बीजेपी को बाकायदा सबक लेने की सलाह दी थी, उन्होंने कहा था कि- बीजेपी की गलती से बोचहां में हार हुई, हमलोग यह पहले से समझ रहे थे, इस हार से बीजेपी को सीख लेनी चाहिए!  

सियासी सयानों का मानना है कि अभी तो बीजेपी के बाहर से ऐसे सियासी स्वर उभर रहे हैं, यदि ऐसे ही नतीजे आते रहे, तो बीजेपी के भीतर से भी कई सियासी सवाल खड़े होंगे?
 

बिहार में बीजेपी की हार! काहे गैर-भाजपाई लड्डू बांट रहे हैं?

https://twitter.com/PalpalIndia/status/1515723773768478720

https://palpalindia.com/2022/04/17/Bihar-by-election-BJP-defeat-non-BJP-laddus-distributed-modi-nitish-Mukesh-Sahni-VIP-party-news-in-hindi.html

जय श्रीराम! शत्रुघ्न सिन्हा का अघोषित सियासी वनवास खत्म, अब जमेगा राजनीतिक रंग?

https://twitter.com/Pradeep80032145/status/1515565040669143041

https://palpalindia.com/2022/04/16/politics-Jai-Shri-Ram-Shatrughan-Sinha-By-election-Mamata-Banerjee-BJP-modi-Atal-Advaninews-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः बिजली गुल! पर.... मामाजी ठंडा-ठंडा, कूल-कूल, काहे?

अभिमनोजः बिजली गुल! पर.... मामाजी ठंडा-ठंडा, कूल-कूल, काहे?

अभिमनोजः कुमार-केजरीवाल विवाद! पिच्चर अभी बाकी है? समय की आहटें सुनिए और निश्चित रहिए....

अभिमनोजः पीके जानते-पहचानते हैं कांग्रेस की सियासी ताकत! इसीलिए....

अभिमनोजः गैरों पे करम अपनों पे सितम, नतीजा? बीजेपी का सियासी आधार ही खिसक रहा है!

Leave a Reply