जबलपुर में ट्रेक्टर-ट्राली से टकराई बाईक के परखच्चे उड़े, एक की मौत, दूसरा गंभीर

जबलपुर में ट्रेक्टर-ट्राली से टकराई बाईक के परखच्चे उड़े, एक की मौत, दूसरा गंभीर

प्रेषित समय :17:29:21 PM / Sat, May 21st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित नटवारा शहपुरा रोड पर देर रात सड़क किनारे खड़ी ट्रेक्टर-ट्राली से मोटर साइकल के परखच्चे उड़ गए, वहीं बाईक सवार एक युवक प्रदीप गौड़ व रब्बू उर्फ रवीन्द्र गौंड़ के शरीर पर गंभीर चोटें आई. दोनों को उठाकर पाटन के शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर प्रदीप को डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं रब्बू की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया.

पुलिस के अनुसार ग्राम नटवारा शहपुरा निवासी प्रदीप गौंड़ व रब्बू उर्फ रवीन्द्र गौंड़ मोटर साइकल से रमखिरिया कटंगी एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे, जहां से दोनों युवक अपने घर के लिए रवाना हो गए, वे जब जब सहसन पुलिया से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान सड़क किनारे खड़ी ट्रेक्टर ट्राली से टकरा गए, भिड़ंत इतनी जोरों से हुई कि मोटर साइकल के परखच्चे उड़ गए, वहीं प्रदीप व रब्बू के सिर, हाथ, पैर, सीने व चेहरे में गंभीर चोटें आई.

खून से लथपथ दोनों युवक सड़क पर पड़े छटपटाते रहे, राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को खबर दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को तत्काल पाटन के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने प्रदीप को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं रब्बू उर्फ रवीन्द्र की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर किया. पुलिस ने पूछताछ के बाद ट्रेक्टर चालक विरूद्ध धारा 279, 337, 304 ए भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में अवैध कब्जों से मुक्त कराई गई 772 करोड़ रुपए की बेशकीमती जमीन

मनेरी इंडस्ट्रियल एरिया की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आग बुझाने जबलपुर से गई फायर ब्रिगेड

बिलासपुर से भोपाल, जबलपुर के बीच 5 जून से शुरू होगी उड़ान सेवा

जबलपुर में डीजीपी के रिश्तेदार के घर में चोरी, आरक्षक से अधिकारी तक जुटे चोरों की तलाश

जबलपुर में कार के टक्कर से मोटर साइकल सवार की मौत, एक गंभीर

जबलपुर के बरगी डेम में बेटे को डूबते देख मां ने लगाई छलांग, दोनों की मौत

जबलपुर में संभागायुक्त के ससुर के साथ हुई लूट, आनन-फानन पकड़े गए लुटेरे, खुल गई अन्य लूट की वारदातें

Leave a Reply