जबलपुर में पिता की हत्या के बाद लाश खटिया पर रखकर लगाई आग..!

जबलपुर में पिता की हत्या के बाद लाश खटिया पर रखकर लगाई आग..!

प्रेषित समय :17:12:56 PM / Wed, Jul 20th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम दर्शनी सिहोरा में आदेश कोल नामक युवक ने शराब के  नशे में कमरा बंद कर पिता रामजी कोल के साथ मारपीट करते हुए उठाकर पटक दिया, जिससे पिता रामजी कोल की मौत हो गई. इसके बाद बेटे आदेश ने पिता रामजी की लाश को खटिया में रखकर आग लगा दी, जिससे शव जल गया. कमरे के अंदर से उठ रहा धुआं देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए, जिनकी मदद से दरवाजा खुलवाया तो देखा कि रामजी कोल मृत हालत में पड़े रहे, जिनका शरीर कई जगह से जल चुका था. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे आदेश कोल को हिरासत में लेकर प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम दर्शनी सिहोरा निवासी आदेश पटेल बीती रात 9 बजे के लगभग काम से घर आया, उस वक्त पिता रामजी पटेल शराब पिए रहे, जिनका किसी बात पर बेटे आदेश कोल से झगड़ा हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि आदेश ने पिता रामजी कोल के साथ मारपीट करना शुरु कर दिया, मां कुवारी कोल ने बीच बचाव किया तो उसे भी बेटे आदेश कोल ने धक्का देकर भगा दिया, इसके बाद आदेश कोल ने पिता को पकड़ा और घसीटते हुए कमरे के अंदर ले जाकर दरवाजा बंद कर बुरी तरह पीटा, यहां तक कि उठाकर सिर के बल पटक दिया, जिससे रामजी कोल की मौत हो गई. पिता रामजी कोल की हत्या के बाद आदेश ने लाश को खटिया पर रखा और बिस्तर, कम्बल सहित अन्य कपड़े में लाश को लपटेकर आग लगा दी. सुबह कमरे से उठता धुआं देख कुवारी कोल घबरा गई, उन्होने अपने परिजनों सहित अन्य लोगों को खबर देकर बुलाया, सभी लोग पहुंच गए, जिन्होने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो देखा कि रामजी कोल मृत हालत में पड़े है, जिनका शरीर बुरी तरह जल चुका है.

आदेश कोल द्वारा पिता रामजी कोल की हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई, जिसने भी सुना स्तब्ध रह गया, घर के सामने लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी आदेश कोल को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है. पुलिस को पूछताछ में आरोपी आदेश कोल ने बताया कि पिता रामजी कोल आए दिन शराब पीकर बिना कारण मारपीट करते रहे, बीती रात भी वह काम से लौटा तो रामजी कोल ने गाली बकते हुए मारपीट शुरु कर दी थी, जिससे झगड़ा बढ़ गया. आरोपी आदेश कोल को पकडऩे में सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे, एसआई महेन्द्र जाटव, एएसआई रंजीतसिंह, लालजी, आरक्षक प्रदीप, राजेश पटेल, सुजीत, रमेश मालवीय, हेमंत शर्मा की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बेटे ने की शादी, पिता को दी गई धमकी, समाज में रहने एक लाख रुपए नगद दो, 2 दिन तक 400 लोगों को खिलाओ खाना..!

स्पाइसजेट शुरू करने जा रही 26 नई फ्लाइट्स, जबलपुर-कोलकाता सहित कुछ नए रूट शामिल, इसी माह शुरू होंगी सेवाएं

जबलपुर कलेक्टर की पहल पर 10 वर्षीय बच्चे का मुम्बई में हुआ आपरेशन

जबलपुर में जूनियर डाक्टरों की गिरफ्तारी होते ही जूडा ने किया थाना का घेराव, प्रदर्शन

एमपी के जबलपुर में मंत्री के घर से भारी मात्रा में शराब मिली, अनाज के बीच छिपाकर रखा गया था जखीरा

जबलपुर में दम्पति के साथ 40 रुपए की लूट करने वाले रीवा के दो युवक गिरफ्तार, एसएससी की कोचिंग की फीस चुकाने की वारदात

जबलपुर में वेस्टलैंड खमरिया तालाब में डूबने से 8 वर्षीय बालक की मौत, साइकल से घूमने निकला था

Leave a Reply