SSC पेपर लीक मामले में तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष गिरफ्तार, भाजपा का विरोध, कहा- ये अवैध

SSC पेपर लीक मामले में तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष गिरफ्तार, भाजपा का विरोध, कहा- ये अवैध

प्रेषित समय :15:43:57 PM / Wed, Apr 5th, 2023

करीमनगर. एसएससी पेपर लीक मामले में तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. बुधवार को गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले बंदी संजय को उनके करीमनगर स्थित आवास से तेलंगाना पुलिस ने हिरासत में लिया था. उधर, बंदी संजय की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, बंदी संजय की गिरफ्तारी से पहले पुलिस की टीम उन्हें मेडिकल जांच के लिए पलकुर्थी के एक स्थानीय अस्पताल में ले गई. यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंदी संजय की गिरफ्तारी का विरोध किया, जिसके बाद पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठियां भी चलाईं.

बीजेपी नेता तरुण चुघ ने की गिरफ्तारी की निंदा

भाजपा महासचिव तरुण चुघ ने बुधवार को तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय की गिरफ्तारी की निंदा की. चुघ ने बुधवार को एक बयान जारी कर कहा, मैं बीती रात बंदी संजय कुमार की अवैध गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करता हूं. गिरफ्तारी के कारणों का खुलासा करने में पुलिस की विफलता सत्ता के बड़े पैमाने पर दुरुपयोग की ओर इशारा करती है. तरुण चुघ ने कहा कि गिरफ्तारी से पता चलता है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अपनी सरकार की विफलताओं के लगातार उजागर होने, पेपर लीक होने और कक्षा 10 के राज्य बोर्डों के संचालन में असमर्थता से परेशान हैं.

चुघ बोले- केसीआर को पापों की भारी कीमत चुकानी होगी

तरुण चुघ ने आगे कहा, हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व ने इस निर्लज्ज प्रयास को बहुत गंभीरता से लिया है और केसीआर को अपने पापों की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. इससे पहले दिन में भाजपा के राज्य महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने कहा, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को आधी रात को करीमनगर में उनके आवास से अवैध रूप से हिरासत में लिया गया था. रेड्डी ने कहा कि यह और कुछ नहीं बल्कि तेलंगाना में पीएम मोदी के कार्यक्रम में खलल डालने की चाल है. आधी रात को एक सांसद के खिलाफ इस कार्रवाई की क्या आवश्यकता थी? उन्होंने क्या अपराध किया? उनके खिलाफ क्या मामला है? पुलिस हमें कुछ नहीं बता रही है. उन्होंने आरोप लगाया, इस कार्रवाई के पीछे कारण यह है कि हम पेपर लीक मामले को लेकर केसीआर सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. यह लोकतंत्र के खिलाफ है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भाजपा नेताओं के साथ एक मंच पर नजर आए सीएम नीतीश कुमार, बढ़ी सियासी सरगर्मी

भाजपा ने किया बड़ा फेरबदल: लोकसभा चुनाव से पहले कई राज्यों में बदले प्रदेश अध्यक्ष

Jabalpur : होली के रंग में सराबोर भाजपा कार्यकर्ताओं की उमंग

जबलपुर में चुनावी रंजिश के चलते सरपंच के पिता भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, 4 घायल..!

एमपी में भाजपा पदाधिकारियों ने ली मंत्रियों की क्लास, कहा संगठन-कार्यकर्ताओं के कारण आप मंत्री हो..!

माणिक साहा ही होंगे त्रिपुरा के मुख्यमंत्री, भाजपा विधायक दल की बैठक में लगी मुहर

कर्नाटक में भाजपा विधायक का अधिकारी बेटा 40 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया

Leave a Reply