IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 145 रन का टारगेट

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 145 रन का टारगेट

प्रेषित समय :22:04:37 PM / Mon, Apr 24th, 2023

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच सोमवार को आईपीएल 2023 का 34वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्‍टेडियम में खेला जा रहा है. दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया.

मनीष पांडेय और अक्षर पटेल की उपयोगी पारियों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 145 रन का टारगेट दिया है.

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 144 रन बनाए.

टीम की ओर से अक्षर पटेल और मनीष पांडेय ने 34-34 रन की संघर्षपूर्ण पारियां खेलीं. दोनों ने 59 बॉल पर 69 रन जोड़े. इससे पहले, मिचेल मार्श ने 25 और डेविड वॉर्नर ने 21 रन का योगदान दिया. वॉशिंगटन सुंदर ने तीन और भुवनेश्वर कुमार ने दो विकेट लिए.

8वें ओवर में 62 रन के स्कोर 5 विकेट गंवाने के बाद दिल्ली को मनीष पांडेय और अक्षर पटेल ने संभाला. दोनों ने कैपिटल्स की पारी संभाली और 69 रनों की पार्टनरशिप कर दी. 18वें ओवर में अक्षर को भुवनेश्वर कुमार ने बोल्ड कर इस पार्टनरशिप को तोड़ा. इसी ओवर में मनीष पांडेय भी रन आउट हो गए.

सनराइजर्स हैदराबाद - मयंक अग्रवाल, आरए त्रिपाठी, एचसी ब्रूक, एके मार्कराम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, वाशिंगटन सुंदर, एम जानसेन, एच क्लासेन (विकेटकीपर), उमरान मलिक, बी कुमार, एम मार्कंडे

दिल्ली कैपिटल्स - डेविड वार्नर (कप्तान), मनीष पांडे, अमन हकीम खान, ललित यादव, अक्षर पटेल, एमआर मार्श, पीडी साल्ट (विकेटकीपर), ए नॉर्टजे, केएल यादव, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2023: आरसीबी के खिलाफ 8 विकेट से मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

आईपीएल 2023: मुंबई ने बेंगलुरु को दिया 172 का लक्ष्य, तिलक वर्मा ने बनाए नाबाद 84 रन

आईपीएल मैच देखने पहुचीं उर्वशी रौतेला, स्टेडियम में बिखेरा जलवा

आईपीएल: रोमांचक मैच में चेन्‍नई ने बेंगलुरु को 8 रनों से हराया

IPL 2023: अर्जुन तेंदुलकर का आईपीएल डेब्यू, सारा स्टेडियम में मौजूद, केकेआर से चल रहा है मुकाबला

आईपीएल: पंजाब किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दो विकेट से हराया, सिकंदर का पचासा

Leave a Reply