महाराष्ट्र : शरद पवार का सतारा में पावर शो, बोले- NCP तोडऩे वालों को जनता उनकी जगह दिखाएगी

महाराष्ट्र : शरद पवार का सतारा में पावर शो, बोले- NCP तोडऩे वालों को जनता उनकी जगह दिखाएगी

प्रेषित समय :14:38:37 PM / Mon, Jul 3rd, 2023

सतारा (महाराष्ट्र). राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के चीफ ने सतारा में शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान शरद पवार ने कहा कि एनसीपी को तोडऩे वालों को जनता उनकी जगह दिखाएगी. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सभी विपक्षी सरकारों को इसी तरह से गिराने का काम चल रहा है. उन्होंने यह भी सलाह दी कि लोकतंत्र के अधिकार की रक्षा की जानी चाहिए.

शरद पवार ने कहा कि हम उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाराष्ट्र की सेवा कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने हमारी सरकार गिरा दी. देश के कुछ अन्य हिस्सों में भी ऐसा ही हुआ. आज देश और महाराष्ट्र में कुछ समूहों द्वारा जाति और धर्म के नाम पर समाज के बीच दरार पैदा की जा रही है. एनसीपी चीफ ने कहा कि महाराष्ट्र में भी ऐसा ही हुआ है, इसलिए महाराष्ट्र की जनता को संगठित होकर अपनी ताकत दिखानी होगी. महाराष्ट्र में जाति की राजनीति नहीं चलेगी. बड़ों के आशीर्वाद से हम नई शुरुआत करेंगे. उन्होंने कहा, हमने 5 जुलाई को सभी पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई है.

महाराष्ट्र के पहले मुख्यमंत्री यशवंतराव चव्हाण के प्रीति-संगम स्मारक पर हजारों की संख्या में पवार के समर्थक मौजूद थे. दावा यह भी किया जा रहा है कि इसके जरिए शरद पवार ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया है. कराड में शरद पवार के साथ कोल्हापुर के सांसद श्रीनिवास पाटिल, पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण समेत पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. इस दौरान शरद पवार ने कार्यकर्ताओं और नेताओं का मनोबल बढ़ाया. उन्होंने कहा कि हममें से कुछ लोग भाजपा की दमनकारी प्रवृत्ति का शिकार हो गए हैं. इससे कोई लाभ नहीं होगा.

गुरुपूर्णिमा पर पूर्व सीएम यशवंतराव चव्हाण को दी श्रद्धांजलि

शरद पवार और कांग्रेस के सीनियर नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कराड में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम यशवंतराव चव्हाण को पुष्पांजलि अर्पित की. इससे पहले एनसीपी की ओर से कहा गया था कि पार्टी सुप्रीमो आज अपने राजनीतिक गुरु और महाराष्ट्र के पहले मुख्यमंत्री यशवंतराव चव्हाण के प्रीति-संगम स्मारक का दौरा करेंगे. पार्टी ने ट्वीट कर शरद पवार के समर्थकों से स्मारक पर पहुंचने की अपील की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर बस में लगी आग, 26 यात्रियों की जलकर मौत

महाराष्ट्र में सड़क हादसा: सोलापुर में एसयूवी और ट्रक में भीषण टक्कर, 6 श्रद्धालुओं की मौत, 11 घायल

भाजपा के लिए महाराष्ट्र जीतना कितना आसान

केसीआर 600 गाड़ियों का काफिला लेकर पहुंचे महाराष्ट्र, शरद पवार ने प्रदर्शन पर जताई चिंता

महाराष्ट्र : नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार की ख्वाहिश पर सुप्रिया सुले बोलीं- दादा की सभी इच्छाएं पूरी हों

महाराष्ट्र में इन दिनों चल रही तानाशाही, भ्रष्टाचार-आदित्य ठाकरे

#MaharashtraPolitics बड़ा सवाल- 2024 में जनता क्या करेगी? मूल भाजपाइयों की उलझनें बढ़ी, कांग्रेस को फायदा!

Maharashtra: शिंदे सरकार ने लिया बड़ा फैसला, वीर सावरकर सेतु के नाम से जाना जाएगा वर्सोवा-बांद्रा सी लिंक