एमपी के सिवनी में सड़क हादसा, भोपाल से मंडला जा रही बस की पिकअप से टक्कर, 3 लोगों की मौत

एमपी के सिवनी में सड़क हादसा, भोपाल से मंडला जा रही बस की पिकअप से टक्कर, 3 लोगों की मौत

प्रेषित समय :13:54:37 PM / Wed, Aug 30th, 2023
Reporter :

सिवनी. मध्य प्रदेश के सिवनी जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर लखनादौन-घंसौर (मंडला) राजमार्ग क्रमांक 44 पर हादसा हो गया. बुधवार सुबह करीब 4.30 बजे हुए सहसना बंजारी घाट के पास भोपाल से मंडला जा रही यात्री बस की टक्कर सामने से आ रहे मालवाहक पिकअप वाहन से हो गई. हादसे में पिकअप में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. बस में सवार अन्य यात्री सुरक्षित बताए गए हैं.

लखनादौन थाना प्रभारी एनपी चौधरी ने बताया कि मृतकों की पहचान पुरषोत्तम पुत्र नत्थू झारिया (34), नरेंद्र पुत्र प्रेमलाल धुर्वे (28) व सत्येंद्र पुत्र मुकेश यादव (34) तीनों समनापुर लखनादौन निवासी शामिल है. न्यू स्टार सर्विस की बस (क्र. एमपी 33 पीवी 9090) में सवार सभी यात्री सुरक्षित है. भीषण सड़क हादसे के बाद बस ड्राइवर, कंडक्टर मौके से वाहन छोड़कर मौके से भाग गए, जिनकी तलाश की जा रही है.

टेंट का समान व सवारी छोडऩे घंसौर के जोधपुर गांव गए थे

थाना प्रभारी चौधरी ने बताया कि स्वजनों ने अनुसार सत्येंद्र यादव टेंट डेकारेशन का काम करता था, जो मंगलवार रात टेंट का समान व सवारी छोडऩे घंसौर के जोधपुर गांव गया था. सुबह पिकअप में सवार तीनों वापस लखनादौन के समनापुर गांव लौट रहे थे. बस की टक्कर से पिकअप वाहन (क्र0 एमपी 51 एलए 0556) पलटकर दुघर्टनाग्रस्त हो गई. सिर व सीने में गंभीर चोट लगाने के कारण पिकअप सवार तीनों की मौके पर मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्ट मार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिए हैं. हादसे पर बस चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले में जांच की जा रही है.

बस में क्षमता से अधिक सवारियां भरी थीं

बस व पिकअप वाहन की आमने-सामने से टक्कर होने से बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची लखनादौन पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पिकअप से शव निकालकर पोस्टमार्टम कराया. प्रत्यक्ष दर्षियों के अनुसार भोपाल से मंडला जा रही यात्री बस में क्षमता से अधिक सवारियां भरी थीं. इस मामले में एसआइ एनपी चौधरी ने बताया कि लखनादौन में ड्यूटी कर्मियों ने बस में यात्रियों के बैठने के लिए जगह नहीं होने पर 10 से15 यात्रियों को बस में बैठने रोक दिया था. दुघर्टनाग्रस्त बस के ओवर लोड होने की बात फिलहाल सामने नहीं आई है. मामले में विस्तृत जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में 30 अगस्त रक्षाबंधन पर पहली बार बैंक-बीमा, ट्रेजरी में अवकाश घोषित

एमपी में डाक्टरों को जनवरी 2016 से सातवां वेतनमान, सीएम शिवराजसिंह ने की घोषणा..!

एमपी पर केन्द्रीय नेतृत्व की नजर, जन आर्शीवाद यात्रा की शुरुआत 3 सितम्बर को अमित शाह करेगे, चौथी यात्रा मंडला से जबलपुर आएगी

एआईपीईएफ ने एमपी सरकार को दी चेतावनी, कहा- अभियंता संघ के साथ हुए समझौते को ऊर्जा विभाग जल्द लागू करे

एमपी में 19 हजार पटवारियों की हड़ताल शुरु, जबलपुर में भी जमा किए बस्ते..!

एमपी : कांग्रेस का 11 वचनों के साथ खुशहाली का संकल्प- कमलनाथ

एमपी : एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किए महाकाल के दर्शन

एमपी के सीहोर में सलकनपुर देवी धाम में भालू के हमले में दो श्रद्धालु घायल, अस्पताल में कराया भर्ती