Rajasthan: खाने में नशे की गोलियां मिलाकर दुल्हन फरार, ससुराल पक्ष के 6 लोग गंभीर

खाने में नशे की गोलियां मिलाकर दुल्हन फरार, ससुराल पक्ष के 6 लोग गंभीर

प्रेषित समय :17:58:10 PM / Fri, Sep 13th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

बूंदी (राजस्थान). नौ लाख रुपए लेकर शादी करने वाली दुल्हन ससुराल वालों को नशे की गोलियां मिला खाना खिलाकर फरार हो गई. पति सहित 6 लोगों को पड़ोसियों ने बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है. दुल्हन करीब 20 दिन ही अपने ससुराल में रुकी. मामला बूंदी के दबलाना थाना क्षेत्र के रूणीजा पंचायत के धारधडी गांव का है.

दबलाना थाने के एएसआई महेन्द्र कुमार ने बताया कि क्षेत्र के धारधडी गांव में खाने में नशे की गोलियां मिलाने की घटना सामने आई है. जिसमें एक परिवार के 6 लोगों की तबीयत खराब हो गई. परिजनों को इस बात का पता शुक्रवार अलसुबह लगा जब उनकी तबीयत खराब होने लगी. परिवार के सदस्य उल्टी और चक्कर आने के साथ बेसुध हो रहे थे तो पड़ोसियों को सूचना दी. तब जाकर सभी पीडि़त लोगों को बूंदी जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है. जांच में सभी को नशे की गोलियां मिला खाना खिलाने की बात सामने आई है. ऐसे में आशंका है कि रात को खाने में नशे की गोलियां मिलाई गई होंगी, जिसका असर देर रात शुरू हुआ.

पुलिस ने बताया कि धारधडी गांव के दुर्गा शंकर गुर्जर (24) ने पास के ही गांव भीमगंज की मंजू (23) पुत्री रामफुल गुर्जर के साथ 23 अगस्त 2024 को नाता प्रथा से विवाह किया था. तब से मंजू अपने पति दुर्गा शंकर के परिवार के साथ ससुराल में रह रही थी. गुरुवार रात को मंजू ने घर के सभी सदस्यों के लिए खाना बनाया था. परिवार के सभी लोग खाना खाकर सो गए. देर रात बाद तबीयत खराब होने का सिलसिला शुरू हुआ. बाद में पड़ोसियों की मदद से सभी को बूंदी जिला अस्पताल पहुंचाया.

दुल्हन बाइक लेकर हुई फुर्र

नशे की गोलियां मिला खाना खिलाने के बाद दुल्हन बाइक लेकर घर से फरार हो गई. वह बाइक चलाने के साथ ही ट्रैक्टर भी चलाना जानती है. खाना खाने के बाद दुर्गा शंकर (24) पुत्र खाना राम, रेशमा (20 ) पत्नी मुखराज गुर्जर, कैलाशी बाई (52) पत्नी खाना राम, मुखराज (28 ) पुत्र खाना राम, खाना राम (58) पुत्र पोखर के साथ परिवार का भांजा दिव्यांशु (6) पुत्र राजेश गुर्जर तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं. सभी पीडि़तों का इलाज चल रहा है.

दुल्हन की तीसरी शादी,इंस्टाग्राम पर रील बनाती थी

पीड़ित दूल्हे के चाचा शिवराज गुर्जर ने बताया कि ससुराल के लोगों को खाने में नशे की गोलियां मिलाकर फरार हुई दुल्हन के परिजनों ने नाता प्रथा से विवाह करवाने की एवज में दुर्गा शंकर के परिवार से 9 लाख रुपए लिए थे. इससे पहले इस लुटेरी दुल्हन की नैनवां इलाके में दो जगह शादी हो चुकी थी. दुर्गा शंकर से यह तीसरी शादी थी. यही नहीं दुल्हन इंस्टाग्राम पर रील बनाकर काफी चर्चा में रहती है. रील के चक्कर में ही दुर्गा शंकर शादी के झांसे में आ गया. लुटेरी दुल्हन महज साक्षर बताई. वहीं, दुर्गा शंकर भी ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है. वह मूल रूप से कृषि व पशुधन के काम से जुड़ा हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-