काहे पेट्रोल पंप से मोदीजी का फोटो हटवाया, बल्कि उनका फोटो तो....

काहे पेट्रोल पंप से मोदीजी का फोटो हटवाया, बल्कि उनका फोटो तो....

प्रेषित समय :07:23:28 AM / Sun, Mar 7th, 2021

प्रदीप द्विवेदी (खबरंदाजी). टीएमसी ने चुनाव आयोग को शिकायत की कि पेट्रोल पंप पर पीएम मोदी के जो बैनर लगे हैं, वो आचार संहिता का उल्लंघन है, लिहाजा इन्हें हटाया जाए और चुनाव आयोग ने आदेश जारी कर कहा कि ऐसे तमाम विज्ञापन हटा दिए जाएं!

यह अच्छा नहीं हुआ? जिस प्रधानमंत्री ने पहली बार पेट्रोल को शतक सम्मान दिलाया हो, उनका फोटो हटाना ठीक नहीं है, बल्कि उनका फोटो तो पेट्रोल के हर बिल पर होना चाहिए.

यही नहीं, पीएम मोदी का फोटो, तो पेट्रोल बिल के साथ-साथ रसोई गैस सिलेंडर, डीजल आदि के बिल पर भी होना चाहिए. जनता को यह जानने का हक है कि किसकी मेहरबानी से देश में ये अच्छे दिन आए हैं?

अब किसानों को कौन समझाए कि नए कृषि कानूनों से उनके परिवार की आय दोगुना होने वाली है? यह बात अलग है कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, सब्जी, किराणा का सामान आदि के बढ़ते दामों के कारण उनके परिवार का खर्चा चारगुना बढ़ने वाला है!

जो नेता 2014 से पहले पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, सब्जी, किराणा का सामान आदि के बढ़ते दामों के कारण सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे थे और इसी के दम पर संसद में पहुंचे हैं, पे अब समझा रहे हैं कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, सब्जी, किराणा का सामान आदि के बढ़ते दामों के कारण जनता को कितना ज्यादा फायदा हो रहा है?

देश के वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी ने ट्वीट किया- चुनावी राज्य में सिर्फ दो पोस्टर चस्पाँ हो जाए.. रिजल्ट खुद ही आ जायेगा!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत मानवता की सेवा से पूरी दुनिया में अपने आप में बना बहुत बड़ा ब्रांड: पीएम मोदी

इस महीने के आखिर में बांग्लोदश की यात्रा पर जायेंगे पीएम मोदी

प्रदीप द्विवेदीः सियासी मेट्रो रेल के पहले राजनीतिक यात्री होंगे पीएम मोदी?

TMC की शिकायत पर EC का आदेश- बंगाल में पेट्रोल पंपों से हटाएं PM मोदी की फोटो

TMC की शिकायत पर EC का आदेश- बंगाल में पेट्रोल पंपों से हटाएं PM मोदी की फोटो

हाईकोर्ट ने पेट्रोलियम मंत्रालय-आईल कंपनियों से 6 सप्ताह में मांगा जबाव, पेट्रोल-डीजल में मिला रहे एथेनाल, वसूल रहे ज्यादा टैक्स

हाईकोर्ट में पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर लगाई याचिका: एथेनाल मिश्रित डीजल-पेट्रोल पर 5 प्रतिशत टैक्स लेने का प्रावधान, सरकार वसूल रही 51 प्रतिशत, 3 मार्च को होगी सुनवाई

जबलपुर में पेट्रोल पम्प पर डकैती की योजना बनाते पकड़े गए पांच लुटेरे..!

उद्धव ठाकरे का पीएम मोदी पर तंज, बोले- पहले सचिन और विराट की सेंचुरी देखते थे, अब पेट्रोल-डीज़ल का देख रहे हैं

Leave a Reply