मंडला में बारातियों को लेकर जा रहा मिनीट्रक पलटा, 5 की मौत, 30 घायल, न पुलिस पहुंची, न एम्बुलेंस, तड़पते रहे घायल

मंडला में बारातियों को लेकर जा रहा मिनीट्रक पलटा, 5 की मौत, 30 घायल, न पुलिस पहुंची, न एम्बुलेंस, तड़पते रहे घायल

प्रेषित समय :16:22:47 PM / Thu, Mar 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/मंडला. मध्यप्रदेश के जबलपुर संभाग स्थित मंडला जिले में आज सुबह दस बजे के लगभग बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें बारातियों को लेकर जा रहा मिनीट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, हादसे में पांच बारातियों की मिनीट्रक के नीचे दबने से मौत हो गई, वहीं 30 बारातियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए नारायणगंज जिला मंडला के शासकीय स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया, जहां पर कुछ घायलों की हालत को देखते हुए मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है.

पुलिस के अनुसार बारातियों को लेकर ग्राम देवडोंगरी से मिनीट्रक का चालक शंकरगंज के चंदेहरा गांव गया था, जहां से आज सुबह चालक बारातियों को लेकर देवडोंगरी के लिए रवाना हुआ, मिनीट्रक में जब ग्राम बबलिया से आगे बढ़ रहा थ, इस दौरान चालक मिनीट्रक से अपना संतुलन खो बैठा, जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, हादसे में एक महिला सहित पांच लोगों की मिनीट्रक के नीचे दबने से मौत हो गई, वहीं 30 बारातियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, हादसे के बाद चीख पुकार मच गई, घायल बाराती मदद के लिए इधर से उधर भागते रहे लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की, कुछ देर बाद आसपास रहने वाले ग्रामीणजन पहुंच गए, जिन्होने घायलों को सड़क किनारे ही लिटा दिया, इसके बाद किसी तरह नजदीक के नारायणगंज स्थित स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, यहां पर इलाज की समुचित व्यवस्थाएं न होने के कारण घायल दर्द से कराहते रहे, घायलों को स्वास्थ्य कर्मियों ने जमीन पर लिटाकर कह दिया कि डाक्टर आएगें तो इलाज होगा, ेकिन यहां पर डाक्टर भी नहीं आए. खबर मिलते ही घायलों के परिजन जरुर पहुंच गए थे, जिन्होने पिकअप वाहन की मदद से घायलों को जबलपुर के मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर घायलों को इलाज मिला.

हादसे में इनकी हुई मौत-

खबर है कि हादसे में सुखमनिया पति गेंदालाल कुडापे 45वर्ष, कमलेश पिता हिन्दूलाल उद्दे 30 वर्ष, ओमकार पिता बारातीलाल मरावी 55 वर्ष, आशाराम पिता बारातीलाल मराबी, 35 वर्ष, कमलेश पिता मनोज उद्दे उम्र 12 वर्ष की मौत हो गई.

घटना के बाद न पुलिस पहुंची, न ही एम्बुलेंस-

बताया गया है कि हादसे की खबर तत्काल स्थानीय थाना पुलिस को दी गई, लेकिन दो घंटे तक न तो पुलिस पहुंची और न ही एम्बुलेंस, जिससे घायल बाराती सड़क पर ही पड़े तड़पते रहे. राह चलते लोगों सहित स्थानीय लोगों ने पहुंचकर घायलों की मदद की और उन्हे स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, यहां पर घायलों को उपचार नहीं मिला.

शरीर से हाथ अलग देख चीख पड़ा घायल-

बताया गया है कि हादसे में एक युवक का हाथ कटकर शरीर से अलग हो गया, जैसे ही युवक की नजर अपने कटे हुए हाथ पर पड़ी तो वह चीख पड़ा, किसी तरह युवक को शांत कराया गया, इसके बाद स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, वहां पर इलाज नहीं मिला, युवक अपना हाथ लिए बैठा रोते हुए डाक्टरों का इंतजार ही करता रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के मंडला जिले में पुलिस ने मुठभेड़ में दो नक्सलियों को मार गिराया

जबलपुर में आकाशवाणी के प्रसारण केन्द्र में चोरी, 13 घंटे बंद रहा प्रसारण

जबलपुर में पुलिस को देखते ही नदी में कूदे रेत निकाल रहे कारोबारी..!, देखें वीडियो

जबलपुर में भाई के घर बच्चों छोड़कर आई महिला ने की आत्महत्या

जबलपुर में सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

जबलपुर में संक्रमण बढ़ते ही याद आई कोरोना गाइड लाइन, शुरु हुई कार्रवाई, पेट्रोल पम्पों को बनाया निशाना

जबलपुर में युवक की हत्या कर नहर में फेंकी लाश..!

जबलपुर के हालात और बिगड़े, बन रहे कर्फ्यू के हालात, मिले 72 कोरोना संक्रमित

Leave a Reply