पंजाब: पुलिस ने निकाले साइलेंसर, रोड रोलर से कुचला

पंजाब: पुलिस ने निकाले साइलेंसर, रोड रोलर से कुचला

प्रेषित समय :13:25:30 PM / Fri, Apr 2nd, 2021

बरनाला . पुलिस ने पटाखे मारने वाले बुलेट चालकों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया है. बाहर से साइलेंसर लेकर बाइक में फिट करके डरावनी आवाज निकाल कर लोगों में सहम पैदा करने वाले 28 बाइकों के साइलेंसर पुलिस ने उतारे हैं. इन सभी साइलेंसर को मौके पर ही सड़क पर रखकर रोड रोलर से तुड़वा दिया गया. साथ ही बाइक चालकों से आगे से ऐसा न करने की शपथ दिलाई.

बुलेट बाइक से पटाख़े मारने वालों की पंजाब के बरनाला जिले में अब खैर नहीं है. पुलिस ऐसा करने वालों पर अब सख्त हो गई है. एसएसपी बरनाला के आदेश पर बुलेट बाइक से पटाख़े मारने वालों पर सख़्त कार्रवाई की जा रही है.

थाना सीटी बरनाला की पुलिस ने नाकाबंदी करके 28 पटाख़े वाले बुलेट बाइक से साइलेंसर उतार कर उनके चालान किए. साथ ही दोबारा प्रयोग न होने से रोकने के लिए साइलेंसर को सड़क पर रख कर उनपर रोड रोलर चलवा दिया.

बरनाला थाना सिटी के एसएचओ लखविन्दर सिंह ने बताया कि बरनाला के एसएसपी सन्दीप गोयल के नेतृत्व में पुलिस की तरफ से शरारती तत्वों के विरुद्ध मुहिम शुरु की गई है, जिसके अंतर्गत शहर के अलग-अलग स्थानों पर नाकेबन्दी करके बुलेट बाइक की चेकिंग की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में एमएलए की पिटाई के विरोध में बीजेपी का प्रदर्शन, सीएम कैप्टन का पुतला फूंका

पंजाब में किसानों ने बीजेपी एमएलए को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कपड़े फाड़े, कृषि कानून के समर्थन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे

दिल्ली से पंजाब तक 31 जगह रेल ट्रैक पर बैठे किसान, गाजीपुर-टिकरी बॉर्डर जाम

पंजाब में विकराल हुआ कोरोना, जांच सामने आये 81 प्रतिशत नए यूके स्ट्रेन के मामले

पंजाब : निहंगों के वेश में बदमाशों ने पुलिस टीम पर किया हमला, जवाबी कार्रवाई में दो ढेर

सुप्रीम कोर्ट का स्कूलों में फीस को लेकर आदेश अब राजस्थान, हरियाणा व पंजाब में भी लागू

सी वोटर के सर्वे में पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पर भी भारी पड़ेगी आम आदमी पार्टी, यह है कारण

Leave a Reply