एमपी के जबलपुर में हालात और भी ज्यादा खराब हुए, 4 की मौत, 402 पाजिटिव मिले

एमपी के जबलपुर में हालात और भी ज्यादा खराब हुए, 4 की मौत, 402 पाजिटिव मिले

प्रेषित समय :22:00:55 PM / Sat, Apr 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में हालात और ज्यादा खराब होते जा रहे है, आज जबलपुर में कोरोना संक्रमण से जहां 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 402 पाजिटिव मामले सामने आए है. जिस तरह से संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है, उसे देखते हुए यही कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में जबलपुर के अस्पतालों में जगह भी नहीं मिलेगी.

बताया जाता है कि आज 2534 सेम्पल की जांच रिपोर्ट में 402 पाजिटिव मामले सामने आए है, वहीं 179 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है, इसके अलावा 4 लोगों की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई.  जबलपुर में अब तक 21 हजार 946 पाजिटिव केस मिल चुके है, जिसमें 19226 स्वस्थ हो चुके है, वहीं कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 284 हो गई है, जबलपुर में एक्टिव मामले 2436 हो गए है. आज भी जबलपुर में 2541 लोगों की जांच के लिए सेम्पल प्राप्त किए गए है.

गौरतलब है कि एक अप्रेल से हर दिन कोरोना से संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, आज यह संख्या 4 सौ के आंकड़े को पार कर चुकी है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय है. इस मामले को लेकर आज भाजपा विधायक अजय विश्रोई ने भी जिला प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवालियां निशान लगा दिए है, उन्होने यहां तक कहा कि प्रशासन द्वारा संक्रमितों व मौत के आंकड़ों को छिपाया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में लॉकडाउन बढ़ाया: जबलपुर, सिवनी, बालाघाट, नरसिंहपुर में 22 अप्रैल तक, इंदौर, शाजापुर, उज्जैन में 19 अप्रैल तक

एमपी के जबलपुर में फिर फूटा कोरोना बम, मिले 369 पाजिटिव, एक्टिव मामले 2217 हुए

मंडला से जबलपुर आई किशोरी को 20 दिन तक बंधक बनाकर रेप..!

एमपी के जबलपुर में दम्पति सहित दस कोरोना संक्रमितों की मौत..!

ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, तीन की मौत, जबलपुर से इलाज कराकर लौट रहा था परिवार

जबलपुर में किसान की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

जबलपुर में कोरोना ने बनाया नया रिकार्ड, मिले 326 संक्रमित, फिर भी नहीं लगा रहे मास्क, 332 को पहुंचा दिया गया जेल, देखें वीडियो

जबलपुर में पेड़ से टकराई कार के परखच्चे उड़े, चालक की मौत

जबलपुर में युवक की हत्या कर तालाब में फेंकी लाश..!

Leave a Reply