जबलपुर में बाम्बे हास्पिटल की लापरवाही से गई मरीज की जान, परिजनों ने लगाए आरोप

जबलपुर में बाम्बे हास्पिटल की लापरवाही से गई मरीज की जान, परिजनों ने लगाए आरोप, देखें वीडियो

प्रेषित समय :18:54:00 PM / Thu, Apr 15th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में निजी अस्पतालों में की जा रही मरीजों के इलाज में लापरवाही से होने वाली मौत के मामले लगातार सामने आ रहे है, ऐसा ही एक मामला पिछले दिनों गोलबाजार स्थित बाम्बे हास्पिटल का सामने आया है, जहां पर रवि श्रीवास्तव नामक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई, इस मामले में परिजनों ने आरोप लगाए है कि डाक्टरों की लापरवाही से रवि श्रीवास्तव की मौत हुई है, मामले को परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा किया, जिसकी खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने मामले की जांच कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है.

इस मामले में परिजनों ने बताया कि रवि श्रीवास्तव को हल्का बुखार रहा, बुखार के चलते उन्हे गोलबाजार स्थित बाम्बे हास्पिटल में भरती कराया गया, जहां पर चार-पांच घंटे तक डाक्टरों ने कोई इलाज नहीं दिया, जिसके चलते उनकी हालत बिगड़ती चली गई और कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई, परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि जब रवि श्रीवास्तव को भरती किया गया था, उनकी हालत ऐसी नहीं थी मौत हो जाए, वे बकायदा बातचीत करते रहे, उन्होने यहां तक कहा था कि भरती न करों लेकिन उम्र होने के कारण उन्हे भरती किया ताकि बेहतर इलाज हो सके, लेकिन डाक्टरों ने भरती करने के बाद इलाज नहीं किया, जिसके चलते यह हादसा हुआ है.

रवि श्रीवास्तव की मौत को लेकर फिर एक सवाल खड़ा हो गया है कि क्या निजी अस्पतालों द्वारा मरीज को भरती करने के बाद सिर्फ धन उगाही ही की जा रही है, इलाज नहीं यदि ऐसा है तो ऐसे निजी चिकित्सालयों पर कार्यवाही क्यों नहीं हो रही है, बाम्बे हास्पिटल प्रबंधन पर परिजनों द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएगें उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी. इस मामले को लेकर परिजनों ने अस्पताल परिसर में भी काफी हंगामा किया, जिसकी खबर मिलने के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में 20 हजार रुपए में बिक रहा एक रेमडिसेवर इंजेक्शन, तीन युवक गिरफ्तार, भोपाल से इंजेक्शन खरीदने आए ग्राहक

एमपी के जबलपुर में आक्सीजन खत्म होने से 5 की मौत, 84 की हालत गंभीर

एमपी के जबलपुर में ऑक्सीजन की कमी के कारण 5 मरीजों की मौत, 4 की हालत गंभीर

ऐसे है जबलपुर के सांसद राकेश सिंह, आपदा में भी अवसर तलाश लिया, रेमडेसिविर इंजेक्शन अपनी फोटो वाले पर्चे के साथ बंटवाए

जबलपुर में फिर फूटा कोरोना बम, 6 की मौत, 653 पाजिटिव मिले

जबलपुर में लाक-डाउन में हुई लूट, नाकामी छिपाने पुलिस कह रही चोरी..!

एमपी के जबलपुर में 7 वर्षीय मासूम सहित 28 की कोरोना संक्रमण से मौत..!

जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती अधिवक्ता की इंजेक्शन लगाते ही मौत, परिजनों ने किया हंगामा, तोडफ़ोड़

Leave a Reply