यूपी के इटावा में पंचायत चुनाव की वोटिंग के बाद प्रधान प्रत्याशी ने किया सदस्य पद के उम्मीदवार पर हमला

यूपी के इटावा में पंचायत चुनाव की वोटिंग के बाद प्रधान प्रत्याशी ने किया सदस्य पद के उम्मीदवार पर हमला

प्रेषित समय :12:24:33 PM / Wed, Apr 21st, 2021

इटावा. पंचायत चुनाव में वोटिंग के बाद आरोप-प्रत्यारोप को लेकर एक-दूसरे पर हमले शुरू हो गए हैं. ये घटनाएं पुलिस के लिए मुसीबत का सबब बन गई हैं. इटावा में ऐसा ही सनसनीखेज मामला हुआ है, जहां पर मतदान के बाद हमले की घटना सामने आई है. इक दिल थाना क्षेत्र के दीनारपुर गांव में पक्ष में मतदान न कराने का आरोप लगाकर निवर्तमान प्रधान और प्रधान प्रत्याशी ने साथियों के साथ बीडीसी सदस्य पद के उम्मीदवार के घर पर हमला बोल दिया.

घायलों ने फायरिंग की बात कही है, लेकिन पुलिस के किसी भी अधिकारी ने फायरिंग की पुष्टि नहीं की है. आरोप है कि बीडीसी सदस्य प्रत्याशी, उसके समर्थकों व परिजनों को लाठी-डंडे से जमकर पीटा गया. पथराव व फायरिंग से गांव में अफरा-तफरी मच गई.

पुलिस ने घायल दो महिलाओं समेत 8 लोगों को जिला अस्पताल भेजा है. एक को सैफई रेफर किया गया है. इकदिल थाना क्षेत्र की दीनारपुर ग्राम पंचायत से गांव के ओम प्रकाश बीडीसी सदस्य पद के लिए चुनाव में उतरे हैं. ओम प्रकाश इसी ग्राम पंचायत से प्रधान पद प्रत्याशी पंकज पाल का समर्थन कर रहे थे. ओम प्रकाश ने बताया कि गांव के निवर्तमान प्रधान व प्रधान पद के प्रत्याशी आशू यादव इस बात से नाराज थे.

ओम प्रकाश का आरोप है कि रात करीब नौ बजे प्रधान प्रत्याशी पंकज पाल के भाई सुनील व अन्य समर्थकों के साथ घर के बाहर बैठे थे. इस दौरान वोट और सपोर्ट न करने पर नगला पंक्षी गांव के आशू ने साथियों के साथ घर पर हमला बोल दिया. साथ बैठे लोगों व परिवार के लोगों को लाठी-डंडे से पीटा. ओम प्रकाश ने पथराव और तमंचों से फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ओम प्रकाश, संजीव कुमार, भूरे सिंह, सुनील कुमार, उमेश, संगीता, अंशू, राजवीर को जिला अस्पताल भेजा है. इनमें राजवीर की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे सैफई रेफर कर दिया.

इधर घटनास्थल पर सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह, इकदिल थाना प्रभारी जीवाराम यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. थाना प्रभारी के अनुसार पंचायत चुनाव में समर्थन व मतदान को लेकर बीडीसी सदस्य प्रत्याशी व निवर्तमान प्रधान और प्रधान प्रत्याशी में झगड़ा हुआ है. तहरीर मिलने पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. फायरिंग की पुष्टि नहीं हुई है. इस घटना के बाद एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह से मिलने के लिए भर्थना विधायक श्रीमती सावित्री कठेरिया आईं, जिन्होंने पूरी घटना की गहनता से जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

योगी सरकार को राहत: यूपी के 5 शहरों में लॉकडाउन लगाने के हाई कोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी के 5 जिलों में लॉकडाउन लगाने का दिया आदेश

यूपी पंचायत चुनाव में वोट डालने बढ़ी ट्रेनों में भीड़, जबलपुर से गुजरेंगी यह गाडिय़ां

यूपी के चित्रकूट में हुये भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, पाँच गंभीर रूप से घायल

यूपी के हाथरस में युवक की पिटाई के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने की थाने में तोडफ़ोड़, पुलिसकर्मी को पीटा

यूपी में 20 मई तक के लिये स्थगित हुई हाईस्कूल व इंटर की परीक्षायें, यूनिवर्सिटी के एग्जाम भी टले

यूपी में नहीं लगेगा लॉकडाउन, सीएम योगी ने अफसरों को चेताया, बोले- गलतफहमी में न रहें

यूपी के इटावा में सड़क किनारे बैठे 11 लोगों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत

यूपी : भारी विवाद के बाद बीजेपी ने काटा दुष्कर्म आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी का टिकट

Leave a Reply