दावा- हरिद्वार में योगगुरु के आश्रम में छुपे हैं पहलवान सुशील कुमार

दावा- हरिद्वार में योगगुरु के आश्रम में छुपे हैं पहलवान सुशील कुमार

प्रेषित समय :11:48:28 AM / Thu, May 13th, 2021

नई दिल्ली. दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में आरोपी ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार को लेकर एक नया दावा किया गया है. दावा किया जा रहा है कि सुशील कुमार हरिद्वार के एक आश्रम में छिपे हुए हैं. ये आश्रम देश के बड़े योगगुरु का है और उनकी सहायता से ही वे पुलिस से बचे हुए हैं. पुलिस ने दबिश देकर सुशील के कुछ सहयोगियों को रोहतक से पकड़ा है जिनमें से एक ने ये दावा किया है कि वो खुद सुशील को आश्रम तक छोड़कर आया है.

पुलिस मान रही है कि भूरा उन्हें भटकाने के लिए गलतबयानी भी कर सकता है. भूरा भी पहलवानी करता है और सुशील का सबसे ख़ास माना जाता है. भूरा के अलावा सुशील के दो और खास हैं जिसका नाम भूपेंद्र और अजय बताया जा रहा है. अजय के पिता बक्कर वाला इलाके से कांग्रेस के निगम पार्षद बताए जा रहे हैं. उधर भूपेंद्र के खिलाफ फरीदाबाद के थानों में उगाही और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं.

भूरा ने दावा किया है कि चार मई की देर रात छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के बाद सुशील और अन्य पहलवान अलग-अलग जगह जाकर छुप गए थे. इसके बाद सभी ने दिल्ली से भागने का प्लान बनाया और इसी के लिए सुशील ने भूरा को भी फोन कर बुलाया था. भूरा उसे इस योगगुरु के हरिद्वार स्थित आश्रम छोड़कर आया था. इसके बाद भूरा वापस लौट आया और सुशील ने अपने सभी फोन बंद कर लिए. मिली जानकरी के मुताबिक पुलिस को भी सुशील की आखिरी लोकेशन हरिद्वार की ही मिली है.

CCTV फुटेज में नज़र आए सुशील

सागर धनखड़ के परिवार ने आरोप लगाया है कि छत्रसाल स्टेडियम के सीसीटीवी फुटेज में भी सुशील ही सागर को पीटते नज़र आ रहे हैं. उसके तीन साथियों सोनू, भगत सिंह और अमित की भी इस दिन स्टेडियम में पिटाई की गई थी. इन सभी ने अपने बयानों में सुशील कुमार को ही मुख्य आरोपी बताया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

17 मई से बंद हो जाएगा दिल्ली एयरपोर्ट का टर्मिनल-2

दिल्ली के सरोज अस्पताल में कोरोना का कहर, 80 कर्मचारी पॉजिटिव

दिल्ली में भी एक हफ्ते और बढ़ा लॉकडाउन, 17 मई तक जारी रहेंगी पाबंदियां

दिल्ली में अफगानिस्तान के निवासी पति-पत्नी गिरफ्तार, 860 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद

सीएम केजरीवाल का ऐलान- दिल्ली के 300 स्कूलों में लगेगा कोरोना वायरस का टीका

असम में मुख्यमंत्री के नाम पर फंसा पेंच: सर्बानंद सोनोवाल और हेमंत बिस्वा शर्मा दिल्ली तलब

फिर सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, दिल्ली में आंधी-बारिश की संभावना

Leave a Reply