जबलपुर में शव छोड़कर आ रही एम्बुलेंस को रोककर पथराव, चालक पर हमला

जबलपुर में शव छोड़कर आ रही एम्बुलेंस को रोककर पथराव, चालक पर हमला

प्रेषित समय :17:45:52 PM / Mon, May 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच भी अपराधिक तत्वों के हौसले बुलंद है, ऐसा एक मामला धनवतंरी नगर क्षेत्र में देखने को मिला है, जहां पर तत्वों ने एम्बुलेंस पर उस वक्त पथराव कर दिया, जब वह भेड़ाघाट में शव छोड़कर लौट रही थी, पथराव होने से चालक रुक गया और नीचे उतरकर समझाने की कोशिश की तो उसपर भी चाकुओं से हमला कर दिया, जिससे चालक व उसके साथी के शरीर पर गंभीर चोटें आई है.

पुलिस के अनुसार धनवतंरी नगर निवासी विजय बागरी उम्र 32 वर्ष एम्बुलेंस चलाता है, शाम 5 बजे के लगभग विजय अपने साथी मिथलेश नामदेव व मुकेश कुमार बाल्मीक के साथ एक शव को भेड़ाघाट छोड़कर मेडिकल अस्पताल वापस लौटे, जब वह हवेली ढाबा के सामने से गुजर रहे थे, इस दौरान सामने से आए तीन तत्वों ने एम्बुलेंस पर पथराव शुरु कर दिया, अचानक किए गए पथराव से एम्बुलेंस के कांच फूट गए, वहीं चालक विजय बागरी ने गाड़ी रोक दी, इसके बाद विजय व उसके दोनों साथियों ने उतरकर तत्वों को पथराव करने से रोकना चाहा तो तत्वों ने उनपर भी पथराव करते हुए चाकुओं से हमला कर दिया.

हमले में तीनों के शरीर पर चोट आई, पथराव होते देख राह चलते लोग भी रुक गए, इन्हे भी बदमाशों ने खदेड़ दिया, जिससे अफरातफरी मच गई. घायल विजय व उसके साथियों ने भेड़ाघाट थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, इसके बाद उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचे, इधर पुलिस ने विजय बागरी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है, पुलिस का कहना है कि हमलावर तेवर के आसपास क्षेत्र के ही रहने वाले है, जिन्हे पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में भर्ती युवक ने रेता अपना गला, तड़पने के बाद मौत

एमपी के जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी का बड़ा खुलासा, तीन निजी अस्पताल से इंजेक्शन चोरी कर फर्जी डाक्टर को बेचे गए

एमपी का जबलपुर: 3 महीने का राशन लेकर लौट रहे ग्रामीणों से भरी नाव बरगी बांध में डूबी

एमपी के शहडोल से जबलपुर तक ग्रीन कॉरिडोर बनाकर कोरोना संक्रमित इंस्पेक्टर को लाया गया, फिर नहीं बची जान

जबलपुर में जिला अस्पताल विक्टोरिया के ट्रांसफर पर चढ़ी युवती, लोगों में मची चीख पुकार

एमपी के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच महिला की दिन-दहाड़े हत्या..!

एमपी के जबलपुर में 24 मई तक कोरोना कर्फ्यू, संक्रमण की दर घटकर 11 प्रतिशत

Leave a Reply