कमलनाथः अब तो कोविड माफिया आ गया है! मैं पूछता हूं तो देशद्रोही बन जाता हूं?

कमलनाथः अब तो कोविड माफिया आ गया है! मैं पूछता हूं तो देशद्रोही बन जाता हूं?

प्रेषित समय :18:25:08 PM / Sat, May 29th, 2021

अभिमनोज. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने डिजिटल मीडिया  पत्रकारों से ऑनलाइन चर्चा की और इस दौरान कहा कि अब तो नया कोविड माफिया आ गया है!
इस दौरान पल-पल इंडिया के कांग्रेस की स्ट्रेटजी के सवाल पर कमलनाथ ने विस्तार से जवाब दिया, उनका कहना था कि मुझसे जब यह सवाल किया गया था कि आप मुख्यमंत्री होते तो क्या करते? सारे अखबारों में आ रहा था कि कोरोना की दूसरी लहर आ रही है, तो मैं छह माह पहले तैयारी कर लेता, आक्सीजन, इंजेक्शन, सिलेंडर आदि का स्टाक बनाता, ताकि लोेगों को तड़पना ना पड़े, लाशें ऐसी ना पड़ी रहेें, आप देख रहे हैं, नदियो में लाशे बह रही हैं.

उन्होंने कहा- प्रशासन का दायित्व है ऑक्सीजन, इंजेक्शन मंगवाने का, मेरे से जो बना, मैंने किया. मुझे खुशी है कि मैं प्रदेश के लिए कुछ कर सका, मैं जो मेरे हाथ में है कर सकता हंू, लेकिन अस्पताल तो नहीं चला सकता, मैं डॉक्टर तो भर्ती नहीं कर सकता.

स्वास्थ्य विभाग के रिक्त पदों को भरना चाहिए, मेडिकल स्टूडेंट को स्टाइपेंड देकर काम पर लेना चाहिए था.

कमलनाथ ने कहा- अब तो एक नया माफिया आ गया है- कोविड माफिया, जो पलंग के लिए दस हजार, ऑक्सीजन के लिए इतना, इंजेक्शन के लिए इतनी कीमत लेता है.

नकली इंजेक्शन से मौतें हुई हैं, यह कहां से आया अस्पताल में? कैसे पहुंचा? कौन लाया? मैं पूछता हूं तो देशद्रोही बन जाता हूं, कहते हैं एफआईआर करो!

कई और सवालों के जवाब में कमलनाथ का कहना था कि- सबकी टेस्टिंग हर महीने होनी चाहिए, सरकार ने कोटा फिक्स कर दिया, वैक्सीन का ग्लोबल टेंडर 6 महीने पहले बुलाना था, किसी भी देश में ब्लैक फंगस नहीं है, सिर्फ अपने देश में ही क्यों?

कमलनाथ बोले- भाजपा वालों से पूछना चाहता हूं, मुझे गाली देने से क्या रोजगार मिल जाएगा? किसान संतुष्ट हो जाएगा? समस्याएं मिट जाएंगी? मेरा भारत बदनाम हो रहा है, मैने ध्यान दिलाया तो क्या गलत था?

उनका तो साफ कहना था कि कलाकारी की राजनीति से कोविड जाने वाला नहीं है, लोग समझने लगे हैं.

उन्होंने चुनौती दी- जितने मुकदमे करने हों करें, मेरी आवाज नहीं दबा सकते!

https://www.facebook.com/watch/live/?v=776252013050388&ref=watch_permalink
https://twitter.com/i/broadcasts/1vOGwEoLNOVxB

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक भी मृत्यु दुखद होती है, लेकिन कमलनाथ मौत में खोज रहे हैं राजनीति का अवसर: सीएम चौहान

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ का दावा, राज्य में मार्च-अप्रेल में 1 लाख से ज्यादा मौतें, गृहमंत्री मिश्रा का जवाब, आरोप साबित हुआ तो इस्तीफा दे दूंगा

एमपी के दमोह में मंत्री की कार में मिले करोड़ों की नगदी कमलनाथ बोले- पैसों से चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी

पूर्व सीएम कमलनाथ बोले: कोरोना के सच का पता करना है तो शमशान में जाकर शवों की गिनती कराई जाए..!

एमपी बजट पर कवि कमलनाथ की प्रतिक्रिया- यही है इस बजट का सार!

एमपी कांग्रेस में एक नियुक्ति पर मचा बवाल, अरुण यादव ने कमलनाथ पर साधा निशाना

इंदौर में डीएनएस अस्पताल की लिफ्ट टूटी, घबराहट में पूर्व सीएम कमलनाथ की बिगड़ी तबियत

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के सांसद बेटे बोले, पीपल के पेड़ के नीचे बैठकर हनुमान जी ने बनाई लंका पर चढ़ाई की योजना, भाजपा ने कहा कमजोर है ज्ञान

Leave a Reply