एमपी के शिवपुरी में परिजनों से कहासुनी होने पर एंबुलेंस ड्राइवर ने सड़क पर उतार दिया मरीज, हुई मौत

एमपी के शिवपुरी में परिजनों से कहासुनी होने पर एंबुलेंस ड्राइवर ने सड़क पर उतार दिया मरीज, हुई मौत

प्रेषित समय :09:06:10 AM / Tue, Jun 1st, 2021

शिवपुरी. एमपी के शिवपुरी में एंबुलेंस ड्राइवर ने टीबी के मरीज और उसकी पत्नी को बीच सड़क पर ही उतार दिया. मरीज सड़क पर तड़पता रहा. सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और मरीज को अस्पताल ले गई, लेकिन मरीज ने तब तक दम तोड़ दिया. लापरवाह एंबुलेंस चालक की पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मरीज को ग्वालियर से शिवपुरी लाया जा रहा था. इस दौरान मरीज के साथ उसकी पत्नी और 25 दिन की बेटी भी साथ थी. रास्ते में मामूली बात पर विवाद हुआ और एंबुलेंस ड्राइवर उन्हें बीच सड़क पर छोड़कर भाग गया.

पत्नी रचना ने बताया कि बीमार नीरेंद्र जाटव ने ग्वालियर से शिवपुरी के शहपुरा आने के लिए 2 हजार रुपए में एंबुलेंस की. रास्ते में परेशान नीरेंद्र रोने लगा था. इसी बात को लेकर उसकी ड्राइवर की कुछ कहासुनी हो गई. इसी वजह से चालक उन्हें सड़क पर ही छोड़कर चला गया. नीरेंद्र फोरलेन पर ही काफी देर तक पड़ा रहा. उसकी अचानक से हालत बिगड़ी और वह तड़पते हुए अचेत हो गया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

घटना की सूचना मिलने पर सुभाषपुरा थाना प्रभारी मनीष जादौन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो नीरेंद्र मरणासन्न अवस्था में था. पुलिस नीरेंद्र को लेकर सतनवाड़ा अस्पताल आई, जहां पर उसका प्राथमिक इलाज हुआ और फिर डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन यहां पर लाते-लाते नीरेंद्र की मौत हो गई.

एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस को सूचना मिली थी कि कोई युवक अपनी पत्नी से मारपीट कर रहा है. वह अपनी बच्ची को भी मार रहा है. राहगीरों ने छुड़ाया था. पत्नी ने पुलिस को एंबुलेंस के छोड़ने की बात कही है. अज्ञात एंबुलेंस चालक की भी तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के स्वास्थ्य मंत्री ने जबलपुर में भरती मरीजों से की वीडियो कॉल पर बात, पूछा हाल

पीएम मोदी-सीएम चौहान के नेतृत्व में एमपी बना नम्बर वन: दुर्गेश शाह

एमपी में मौसम ने करवट बदली, भोपाल, सागर, छिंदवाड़ा, होशंगाबाद में तेज बारिश, जबलपुर में बादल छाए

एमपी में तेज बारिश होने के आसार, बुरहानपुर एवं खरगोन में आंधी चलने से गिरे केले के लाखों पौधे

1 जून से अनलॉक होगा एमपी: किराना दुकानें खुलेगी, बंद रहे स्कूल, कालेज, सिनेमा हॉल, शॉपिंग मॉल, शनिवार की रात 10 बजे से सोमवार को सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू

एमपी के जबलपुर में फिर पकड़ा गया फर्जी पत्रकार..!

रेमडेसिविर इंजेक्शन के नाम पर ठगी: एमपी के सिवनी की छात्रा को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply