जबलपुर के खमरिया में दंपति पर युवक ने किया तलवार से हमला, पत्नी की मौत पति गंभीर

जबलपुर के खमरिया में दंपति पर युवक ने किया तलवार से हमला, पत्नी की मौत पति गंभीर

प्रेषित समय :17:53:36 PM / Fri, Apr 22nd, 2022

जबलपुर. खमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरिया में एक सनकी युवक ने आज 22अप्रैल की दोपहर खूनी खेल खेला और तलवार से वृद्ध दंपति पर हमला कर दिया. हमले में महिला की मौत हो गई है, जबकि उसके पति को गंभीर रूप से घायल होने पर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है.

सूचना मिलते ही एएसपी संजय अग्रवाल सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है और हमलावर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. खमरिया पुलिस ने बताया कि ग्राम पिपरिया निवासी रुकमणी गोंड अपने पति छेदीलाल के साथ रहती है और अनिल यादव के खेत में तकवारी एवं मजदूरी का काम करती है.

आज शुक्रवार 22 अप्रैल की दोपहर में दोनों पति- पत्नी घर पर थे, तभी कपिल यादव नामक युवक तलवार लेकर उनके घर पहुंच गया और उसने रुकमणी गोटिया पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. रुकमणी ने शोर मचाते हुए खेत की तरफ दौड़ लगा दी तो हमलावर भी उसके पीछे भागा और उस पर तलवार से गर्दन एवं शरीर में कई बार किए. जिससे गंभीर चोटें लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. रुकमणी को बचाने आए उसके पति छेदीलाल पर भी कपिल ने तलवार से हमला बोल दिया. जैसे छेदीलाल गंभीर रूप से घायल हो गया. दंपति पर हमला करने के बाद कपिल मौके से फरार हो गया. वारदात के बाद गंभीर रूप से घायल छेदीलाल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर रुकमणी के शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी कपिल यादव सनकी किस्म का युवक है. उसकी तलाश में पुलिस की टीमों को लगाया गया है. वारदात के पीछे क्या कारण है अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बढऩे लगे कोरोना के पाजिटिव मामले, चौथी लहर को लेकर लोगों में दहशत

इंदौर में एमपीपीएससी की कोचिंग कर रही जबलपुर की छात्रा के साथ उज्जैन की होटल में पुलिस कर्मी ने किया रेप..!

एमपी के जबलपुर में कार चालक ने मचाया कोहराम, एक दुकान-तीन मकानों को किया क्षतिग्रस्त, 3 घायल

जबलपुर ईओडब्ल्यू ने पीएम आवास योजना में भ्रष्टाचार करने वाले दो सीएमओ-दो उपयंत्री को किया गिरफ्तार..!

जबलपुर में कांग्रेस नेता की नृशंस हत्या, बेटी को परेशान करने से मना करने पर मारे चाकू..!

जबलपुर में सियार के हमले से पागल हुए बालक की मौत..!

जबलपुर में बड़ा फुहारा की 5 दुकानों से बिक रहे थे नकली रेमन्ड के कपड़े, पुलिस की दबिश में खुलासा

Leave a Reply