एमपी की भिंड पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में अमेजन को भेजा नोटिस: गृहमंत्री बोले अमेजन को पकड़कर लाएगे

एमपी की भिंड पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में अमेजन को भेजा नोटिस: गृहमंत्री बोले अमेजन को पकड़कर लाएगे

प्रेषित समय :22:39:08 PM / Thu, Nov 18th, 2021

पलपल संवाददाता, भिंड. मध्यप्रदेश के भिंड में वेबसाइट अमेजन से गांजा तस्करी के मामले का खुलासा होने के बाद एसपी मनोजसिंह ने अमेजन के अधिकारियों को नोटिस भेज दिया है, वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह बहुत ही गंभीर मामला है, इस मामले में अमेजन के अधिकारियों को पकड़कर मध्यप्रदेश लाया जाएगा. गौरतलब है कि गांजा तस्कर अभी तक 384 बार गांजा की खेप अमेजन के माध्यम से बुलवा चुके है. जिसका खुलासा भिंड पुलिस ने पिछले दिन किया है.  

इस संबंध में भिंड एसपी मनोज सिंह ने बताया कि ग्राम छिमका में गोविंद ढाबा से मारिजुआना के बीच लम्बे समय से गांजा की तस्करी की जा रही थी, इस बात की खबर मिलते ही पुलिस ने जाल बिछा दिया, जिसके चलते ढाबे के पास ही पुलिस की टीम ने मुख्य तस्कर सूरज उर्फ कल्लू पिता रामबाबू पवैया निवासी गली नंम्बर एक आजाद नगर मुरार ग्वालियर व पिंटू उर्फ बिजेन्द्र पुत्र डोंगर सिंह तोमर निवासी गोबिन्द ढाबा छीमका गोहद चौराहा को गिरफ्तार किया है. जिनकी तलाशी ली गई तो अमेजन के पैकेट मिले, इन पैकेटों को जब खोला गया तो दो-दो किलो के पैकेट मिले, करीब 20 किलो गांजा अमेजन की पैकिंग के डिब्बे, रेपर, बारकोड, टैगिंग में जब्त किया गया. इस मामले में एसपी मनोज सिंह ने अमेजन कंपनी के अधिकारियों को नोटिस भेजकर तलब कर लिया है, वहीं प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि मामले में अमेजन के अधिकारियों को पकड़कर लाया जाएगा, यह बहुत ही चिंता का विषय है कि नामी कंपनिया इस तरह के काम कर रही है, जिन्हे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.

अमेजन से 384 बार गांजा बुलवा चुके है तस्कर-  

पुलिस ने मामले में जब पूछताछ की तो पता चला कि अभी तक तस्करों द्वारा अमेजन से 384 बार गांजा बुलवाया जा चुका है जिसकी कीमत करीब एक करोड़ 10 लाख रुपए है. सहित 20 किलो गांजा पैकेटों में जब्त किया गया. पूरा रिकॉर्ड खंगालने पर खुलासा हुआ कि आरोपितों द्वारा अब तक 1 करोड़ 10 लाख रुपये के गांजे की तस्करी कर ली गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर पुलिस ने पकड़ी कार: दरवाजों के पैनल में भरा मिला 15 लाख का गांजा, देखे वीडियो

दमोह से जबलपुर पहुंचे तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में गांजा बरामद..!

अनन्या ने आर्यन को अरेंज करवाया गांजा, दोस्तों को दिखाया NCB का डर

चिमटी भर गांजा पकड़कर दुनियाभर में शोर मचाते हैं, NCB पर भड़के उद्धव ठाकरे

उड़ीसा से मोटर साइकल में गांजा लेकर जबलपुर आए मां-बेटे गिरफ्तार

रायपुर से गांजा लेकर जबलपुर पहुंची बस जब्त, पांच तस्कर गिरफ्तार

जबलपुर में ड्रग्स माफिया शेखर सोनकर गिरफ्तार, लाखों रुपए का गांजा बरामद

पुणे में पौने चार करोड़ रुपए कीमत का 1878 किलोग्राम गांजा जब्त

बुलेरो गाड़ी की छत को बना लिया केबिन, उड़ीसा से भरकर जबलपुर ले आए 72 किलो गांजा, देखें वीडियो

Leave a Reply