#Modi मोदी फेस बेअसर! अशोक गहलोत, कमलनाथ, भूपेश बघेल लोकप्रिय, बीजेपी के लिए सीएम फेस बड़ी चुनौती?

#Modi मोदी फेस बेअसर! अशोक गहलोत, कमलनाथ, भूपेश बघेल लोकप्रिय, बीजेपी के लिए सीएम फेस बड़ी चुनौती?

प्रेषित समय :21:34:35 PM / Fri, May 19th, 2023

प्रदीप द्विवेदी. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों ने मोदी टीम की सियासी बेचैनी बेहद बढ़ा दी है, कारण....
एक- प्रादेशिक चुनाव बीजेपी मोदी के चेहरे पर लड़ती रही है, लेकिन कर्नाटक चुनाव के बाद यह साफ हो गया है कि मोदी मैजिक खत्म होने के बाद न केवल मोदी फेस बेअसर हो गया है, बल्कि.... पेट्रोल-डीजल के रेट, रसोई गैस के दाम, अनियंत्रित बढ़ती महंगाई के चलते जनता मोदी सरकार से बेहद नाराज भी है?
दो- मोदी टीम के धर्म और इमोशनल मुद्दे वोट नहीं दिला पा रहे हैं?
तीन- राजस्थान में कांग्रेस के पास अशोक गहलोत का लोकप्रिय सीएम फेस है, लेकिन बीजेपी के पास कोई लोकप्रिय चेहरा नहीं है, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे लोकप्रिय सीएम फेस हैं, लेकिन मोदी टीम उन्हें किनारे कर रही हैं?
चार- छत्तीसगढ़ में भी यही स्थिति है, वहां कांग्रेस के पास तो लोकप्रिय सीएम फेस भूपेश बघेल हैं, लेकिन बीजेपी के पास इसका अभाव है?
पांच- मध्यप्रदेश में कांग्रेस में सीएम फेस को लेकर कोई किन्तु-परन्तु नहीं है, वहां पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लोकप्रिय सीएम फेस हैं, वैसे तो एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बतौर सीएम फेस लोकप्रिय हैं, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि क्या उन्हें सीएम फेस घोषित किया जाएगा, क्योंकि एमपी बीजेपी के कांग्रेसीकरण के बाद वहां ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सीएम पद के दावेदार हो सकते हैं?
देखना दिलचस्प होगा कि.... राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ती है या प्रादेशिक नेता को सीएम फेस बनाती है?
सियासी सयानों का मानना है कि- मोदी फेस बेअसर! हो गया है, अशोक गहलोत, कमलनाथ, भूपेश बघेल अपने राज्यों के लोकप्रिय सीएम फेस हैं, जबकि बीजेपी के लिए सीएम फेस बड़ी चुनौती है, लिहाजा यदि.... राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने मोदी के चेहरे पर ही विधानसभा चुनाव लड़ा, तो कांग्रेस के लिए सत्ता की राह आसान हो जाएगी!
#KarnatakaElectionResults- साबित हो गया है कि मोदी के नाम पर भाजपा को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है.... 
https://palpalindia.com/2023/05/17/Karnataka-Assembly-Election-Results-Congress-Spokesperson-Supriya-Shrinate-tweet-modi-name-BJP-loss-PM-modi-expose-One-Sided-Media-news-in-hindi.html
इसीलिए बिना माँगे नड्डा जी आपके लिए एक सलाह है- सुन लीजिए....
https://twitter.com/i/status/1658817150491197447
#GodiMedia: मोदी मैजिक खत्म! विधानसभा चुनावों से बड़ी चिंता लोकसभा चुनाव की है?  
https://palpalindia.com/2023/05/16/delhi-GodiMedia-modi-magic-end-Lok-Sabha-Election-worry-BJP-assembly-election-results-Karnataka-Assembly-Election-news-in-hindi.html
जनता के मुद्दों को नजरअंदाज करने के अंदाज को कुछ इस तरह से देश के प्रमुख कार्टूनिस्ट Rajendra dhodapkar @Rajendradhodap2 ने पेश किया है....
https://twitter.com/Rajendradhodap2/status/1653654794039627776/photo/1
#KarnatakaElectionResults2023  यदि लोकसभा चुनाव 2024 में जनता का क्षेत्रीय दलों से मोहभंग हो गया, तो बीजेपी को कर्नाटक जैसे नतीजे ही मिलेंगे?
https://www.palpalindia.com/2023/05/15/delhi-Lok-Sabha-Elections-2024-public-disenchantment-with-regional-parties-opposition-unity-Karnataka-like-results-for-BJP-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी ने ओडिशा में कई परियोजना का शिलान्यास किया, कहा कठिन से कठिन हालातों के बीच भारत ने विकास की गति को बनाए रखा

#KarnatakaElectionResults- साबित हो गया है कि मोदी के नाम पर भाजपा को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है?

मोदी कैबिनेट में कई निर्णय: आईटी से जुड़े हार्डवेयर के लिए PLI स्कीम को मंजूरी, 17,000 करोड़ रुपए की फाइनेंशियल मदद

#GodiMedia: मोदी मैजिक खत्म! विधानसभा चुनावों से बड़ी चिंता लोकसभा चुनाव की है?

रोजगार मेले में पीएम मोदी ने सौंपे 71 हजार नियुक्ति पत्र, कहा- नौकरियों में भ्रष्टाचार खत्म हुआ

UP: वाराणसी में PM मोदी की भतीजी बन रिटायर कर्नल से 21 लाख की ठगी, स्टॉक मार्केट में मुनाफा का दिया था झांसा

Karnataka Election Results 2023 : नतीजे बताते हैं कि नरेंद्र मोदी का सियासी जादू हवा हो चुका है? बीजेपी को 2024 के लिए नया पीएम फेस तलाशना होगा?

Karnataka Elections: PM मोदी ने कांग्रेस पार्टी को जीत की दी बधाई, कहा- लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए मेरी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री बघेल ने कर्नाटक की जीत पर कहा- नतीजों से साफ हुआ बजरंग बली कांग्रेस के साथ हैं, ये मोदी की हार

Leave a Reply